DMCA.com Protection Status

कालेज़ में कट्टर मानसिकता से लड़ने की बात आयी तो हिंदू लड़कियों ने दिखाया बेहद उग्र रूप !

ये विडीओ क्लिप देखकर आपको महसूस होगा कि हिंदू शेरनियाँ किसी से कम नहीं होती और जब बात दोगलेपन और धर्म के सम्मान की हो तो वे सही निर्णय लेने में हिंचकिचाती नहीं हैं।

दरसल ये क्लिप थोड़ी पुरानी है लेकिन इसके पीछे की घटना ( जैसा कि सोशल मीडिया में बताया जा रहा है) से हम आपको वाक़िफ़ करवा देते हैं । एक कक्षा में एक हिंदू लड़की जब हाथ में पूजा के समय पहनाई जाने वाली मौली पहन कर आयी तो प्रशासन ने कड़ा एतराज़ जताया हालाँकि ये बिलकुल आम बात है और मौली पहनना कोई धार्मिक सिम्बल नहीं है ।

पर प्रशासन ने कुछ हिंदू लड़कियों को इसके लिए चेतावनी दी तो लड़कियों ने कहा आप हमें तो बोल रहे हो लेकिन बुर्क़ा पहन के आने वाली लड़कियों को क्यूँ नहीं बोल रहे , इसके बाद सबकी बोलती बंद हो गयी क्यूँकि कोई भी कट्टरपंथियों से उलझना नहीं चाहता था ।

पर प्रशासन ने हिंदू लड़कियों को छूट देने से फिर भी इंकार किया इस पर लड़कियों में गुस्सा भर आया और इस एक तरफ़ा निर्णय के ख़िलाफ़ लड़ने की उन्होंने ख़ुद ही ठान ली और फिर जो हुआ वो आप नीचे विडीओ क्लिप में देख सकते हैं । हालाँकि कुछ लोगों का ये भी कहना है कि ये हिन्दुवादी संघटनों की साज़िश है कुछ का ये भी कहना है कि हिंदू लड़कियाँ शांति से प्रदर्शन कर रही थी तो मुस्लिम लड़कियों ने उन पर हमला कर दिया और उसके बाद ये सब हुआ पर सच क्या है ये तो जाँच का विषय है फ़िलहाल आप देखें विडीओ और ख़ुद ही सही ग़लत का निर्णय करें ।

By: HStaff on Wednesday, January 4th, 2017

Loading...