चोरी के शक पर गाँव वालो ने की 4 लोगो की हत्या , बचाव में 5 पुलिस अधिकारी घायल !

हाल ही में एक दिल दहला देने वाली घटना जो कि कल गुरूवार को जमशेदपुर से 40km दूर राजनगर में घटी है , सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस गाँव में बच्चा चोर की अफवाह फैली हुई थी और ऐसे में वहां घुमने आए 4 लोगो पर शक होने की वजह से गाँव वालो ने उन्हें पीट-पीटकर जान से मार दिया .

अब पढिये पूरी खबर विस्तार से !

दरअसल गुरूवार की सुबह  3 बजे  इंडिका और जायलो कार से लगभग 8 लोग शोभापुर गाँव में उतरे, गाँव के लोगो को इनका इस तरह आना और इनके चाल-चलन को देखकर संदेह हुआ, फिर क्या था कमलपुर गाँव और गोपीनाथ गाँव में शोर मच गया कि बच्चा चोर आए है .

शोर मचते ही बहुत से लोग हाथो में हथियार लेकर आ गए, उन्हें आता देख जायलो गाडी वाले तो किसी तरह वहां से भाग गए लेकिन इंडिका वाले भागने में असफल रहे और वे आसपास की झाड़ियो में छिप गए, उनमे से एक पास के शोचालय में छिप गया जिसे बाद में लोगो ने पकड़ लिया और उसे जान से मार दिया, बाकी के बचे 3 लोग झाड़ियो में छिप गए जिन्हें गाँव वालो ने ढूंढ निकाला और उनकी भी हत्या कर दी .

इसके बाद किसी ने वहां की स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी दी तो पुलिस के आने के बाद गाँव वालो और पुलिस अधिकारियों में भी मुठभेड़ हुई, जिसमे गाँव वालो ने पुलिस की जीप को आग लगा दी और इस मुठभेड़ में 5 पुलिस अधिकारी घायल हो गए .

इसके साथ ही बता दें जिन लोगो पर बच्चा चुराने का शक था उनमे से एक काफी देर तक कहता रहा उसने कुछ नही किया उसे जाने दो इसके बावजूद भी लोग उसे मारे जा रहे थे, खून से पूरी तरह लहूलुहान शख्स अपनी जान की भीख मांग रहा था लेकिन निर्दयी गाँव वालो को उसपर जरा भी दया नही आई और आखिरकार उसने भी मार खाते-खाते अपने प्राण त्याग दिए .

 

By: Thakur Mintu on Friday, May 19th, 2017

Loading...