साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांचवें वनडे में मरते मरते बचे चहल, हुआ जानलेवा हादसा !

जानिए कैसे पांचवे वन डे मैच के दौरान होते होते बचा एक गंभीर हादसा !

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही वन डे सीरीज के पांचवे मैच में भारतीय बल्लेबाजो और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम इंडिया ने पांचवें वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका को 73 रन से पराजित कर दिया है . इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका में पहली सीरीज जीतकर इतिहास रच दिया है और सीरीज में 4-1 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है .

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही वन डे सीरीज में भारतीय बल्लेबाजो और गेंदबाजो दोनी ने ही शानदार प्रदर्शन किया है . एक तरफ कोहली और धवन बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे है इसके साथ ही पांचवे वन डे में रोहित शर्मा भी अपनी लय में नजर आये जोकि भारतीय दृष्टिकोण से बेहतरीन है .

पोर्ट एलिजाबेथ में खेले गए पांचवें वनडे में एक ऐसा वाकया हुआ जिसे देख सभी घबरा गये थे . दरअसल इस मैच में चहल के साथ एक गंभीर हादसा होते होते बचा . यह हादसा उस वक्त हुआ जब चहल गेंदबाजी करवा रहे थे और स्ट्राइक पर थे डेविड मिलर . उस वक्त क्या कुछ हुआ जानने के लिए नीचे दी गयी विडियो देखे .

देखे विडियो :-

अगर आपको हमारा ये लेख पसंद आया हो तो कृपया इसे लाइक व् शेयर अवश्य करे साथ ही अपनी कीमती राय हमे कमेंट बॉक्स में अवश्य दें ! धन्यवाद !