DMCA.com Protection Status

सावधान : टमाटर खाने से पहले जरुर पढ़े ये पोस्ट !

वैसे तो मुस्लिम समाज में कई फतवे जारी किये गये है लेकिन क्या कभी आपने किसी ऐसे फतवे के बारे में पढ़ा है जोकि सब्जियों को खाने पर लगाया हो यदि नही तो आज हमारी इस पोस्ट को पढने के बाद आपकी हंसी रुकने वाली नही है क्यूंकि मुस्लिमो ने अब एक नया फतवा जारी किया है जिसके मुताबिक किसी भी मुसलमान को टमाटर नही खाना चाहिए .

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिस्र में एक मौलाना ने एक नया ही फतवा जारी किया है जिसके अनुसार मुसलमान को टमाटर नही खाना चाहिए क्यूंकि टमाटर ईसाई होता है इन महाज्ञानी मौलाना का नाम है सलाफी शेख .

आपको जानकार और भी ज्यादा हैरानी होगी टमाटर से पहले इन्होने केले और ककड़ी पर भी कई फतवे जारी करवाए है टमाटर को लेकर मौलाना का कहना है यदि टमाटर को 2 भागो में काटो तो इसके अंदर क्रोस नज़र आता है और क्रॉस तो इसाइयों के धर्म का प्रतीक है इस वजह से मुस्लिमो का टमाटर खाना हराम है . अब नीचे इनके फतवे की एक तस्वीर आपको दिखाने जा रहे है जिसे पढ़कर आपको यकीन हो जायेगा ये लोग पागल हो चुके है .

इस मौलाना ने सोशल मीडिया पर अपने सभी भाईयो को एक संदेश भेजा है जिसमे लिखा गया है कि टमाटर वास्तव में एक ईसाई फल है .

मौलाना के इस प्रकार टमाटर के फतवे को देखकर तो ये लगने लगा है आगे ये लोग आलू, प्याज, अदरक , गोभी और न जाने किन-किन चीजो पर इस प्रकार के फतवे जारी कर सकते है .

By: Thakur Mintu on Thursday, January 5th, 2017

Loading...