विडियो : कैमरे मे कैद हो गया वरना यकीन करना नामुमकिन हो सकता था !

किसे पता था यह बाप-बेटी का आखिरी सफर होगा ?

वैसे तो आपने टीवी पर कई हॉरर मूवीज देखी होगी और साथ ही कई डरावने नावेल भी पढ़े होंगे. लेकिन क्‍या आपको ये सब करके डर लगा है लगा भी होगा. लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे है, अगर आपने वो नहीं देखा तो समझिये आपने कुछ नहीं देखा.

Related image

जी हां कहने का म‍तलब ये है कि अगर आपका दिल कमजोर है तो इस वीडियो को देखने की गलती न करे क्योंकि इस वीडियो में हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रही है जो दिल दहलाने वाली है. वीडियो में आप देखोगे के एक बेटी और उसके पिता बाइक से कहीं जा रहे होते हैं. बीच रास्ते में उनको ट्रेन की पटरी क्रॉस करनी होती है.

ट्रेन भी आने वाली थी मगर अभी वह कुछ दूरी पर थी. आगे आप देखोगे कि जैसे ही वो ट्रेन की पटरी को क्रॉस करने लगते हैं बाइक पटरी में फंस जाती है. बेटी और उसके पापा गिर जाते हैं और बाइक के नीचे आ जाते हैं. जैसे-तैसे वो वहां से निकल जाते हैं. बेटी के पापा उसे साइड में जाकर बिठा देते हैं और खुद बाइक लेने चले जाते हैं. बाइक तो फंसी थी कैसे निकलती ?

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर वीडियो किसी वजह से न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

बेटी के पिता की कोशिश के आगे बीके तो निकल गयी लेकिन वो फिर से गिर पड़े और बाइक के नीचे आ गये. इन बातों के बीच में इन्हें क्या पता था की इनकी बेटी का और इनका ये सफ़र आखिरी सफ़र था. आखिर ऐसा क्या हुआ जो इनको अपनी बेटी को खो देना पड़ा ? जानने के लिए देखें पर दी गई वीडियो.

दोस्तो यह विडियो रियल नही है लेकिन यह विडियो A LION INDIAN ( indian Railway) द्वारा बनाया गया है, इसका मकसद सिर्फ लोगो को जागरूक करने से है. परिवार स्वर्ग से सुंदर और सपनों से प्यारा होता है. इस पिता ने अपनी एक गलती की वजह से अपनी नन्ही सी बेटी को खो दिया. काश ये अपनी बेटी को बचा पता.

By: Jindal on Thursday, October 12th, 2017