बहुत बड़ा खुलासा : बीएसएफ में घटिया खाने की शिकायत करने वाले जवान तेज बहादुर यादव पाकिस्तान …..

बीएसएफ में घटिया खाने की शिकायत कर चर्चा में आए जवान तेज बहादुर यादव के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है। सरकार के सूत्रों के मुताबिक यादव के 17 फीसदी फेसबुक फ्रेंड पाकिस्तानी हैं यानी कि वो अकाउंट पाकिस्तान से ऑपरेट किए जा रहे हैं। जाँच करने वाले अफसर इस बात से बहुत हैरान निकले।

 

मामले की जांच कर रहे अफसर इस बात से हैरान हैं कि एक ऐसा जवान जो रिमोट एरिया से पोस्ट कर रहा है उसके फेसबुक पर 3 हजार फ्रेंड हैं। बीएसएफ ने तेज बहादुर यादव द्वारा वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद ही उसका पूरा अकाउंट खंगाला। वो इस बात से हैरान है कि उसके पेज पर पाकिस्तान से कई पोस्ट हैं मामले के गंभीर होने का खुलासा करते हैं। जिस तरह से अब जाँच आगे बढ़ती जा रही है एक के बाद एक बड़े बड़े खुलासे इस तेज बहादुर के बारे में होते जा रहे है।

फेसबुक पर तेज बहादुर के नाम से 40 अकाउंट हैं लेकिन उनमें से 39 फर्जी हैं। अब जांच उस प्रॉक्सी सर्वरों पर की जा रही है जिनके लिए इन अकाउंट्स का इस्तेमाल हो रहा है। इंटेलिजेंस एजेंसियां इसकी जांच कर रही हैं। बीएसएफ को इस मामले में कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के भी सामने आने की उम्मीद है लेकिन अब तक कोई सामने नहीं आया है। सूत्र बताते हैं कि तेजबहादुर हुई हैं। कई ऐसे हैशटैग भी हैं जोके कई फॉलोअर कनाडा, तंजानिया जैसे देशों में हैं। सोच का विषय ये ही है की भारतीय जवान जो भारतीय सेना में अपनी सेवा दे रहा है उसको क्या जरूरत थी पाकिस्तान के लोगों को अपने साथ अपनी मित्रता सूचि में जोड़ने की। जैसे जैसे जाँच आगे बढ़ेगी और बड़े बड़े खुलासे होना तय है।

By: Hindu yodha on Saturday, February 11th, 2017

Loading...