आंतकी हमले का पहला बदला पाक रेंजर्स की की बिछी लाशें,मचा पाकिस्तान में हाहाकार !

अमेरिका को पाकिस्तान को कैंसर जैसी भयानक बीमारी मान चूका है क्योंकि जिस तरह से पाकिस्तान आंतकवाद फैला रहा है आज पाकिस्तान पूरी दुनिया के लिए बड़ा खतरा बन चूका है.कल भारत में सेना पर हुए फिदायीन हमले में 8 जवान वीरगति को प्राप्त हुए और दूसरी तरफ से पाकिस्तान ने सीजफायर का फिर उलंघन किया तो उसका जवाब BSF ने ऐसे दिया की पाकिस्तान में लाशें बिछ गयी !

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें की जिस तरह से पाकिस्तान के ऊपर अब अमेरिका का दबाब बना है उससे पूरा पाकिस्तान बौखला गया है.अमेरिका को तो जवाब देने से पाकिस्तान रहा लेकिन वो उसकी भडास भारत में आंतकवाद भेज कर और सीमा पर गोलाबारी करके मिटा रहा है लेकिन कल भारतीय जवानों ने पाकिस्तानी रेंजर्स की गोलाबारी का ऐसा जवाब दिया की पाकिस्तानी रेंजर्स की लाशें बिछ गयी.

जम्मू-कश्मीर के रजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने शनिवार को भारतीय सीमा में बिना उकसावे के फायरिंग की. भारतीय सेना द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में कम से कम 3 पाकिस्तानी रेंजर्स मारे गए हैं.सूत्रों के मुताबिक आंकड़ा ज्यादा भी हो सकता है.

बीएसएफ प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए कहा कि भारतीय सेना पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है. पाकिस्तानी सेना बिना किसी उकसावे के भारतीय पोस्टों पर गोलाबारी कर दी है. भारत की ओर से फायरिंग में तीन पाकिस्तानी रेंजर्स मारे गए हैं. पाकिस्तान ने हल्के हथियारों से दोपहर 2:50 के करीब फायरिंग शुरू कर दी है.

आपकी जानकरी के लिए हम बता दें की अमेरिका भी अब पाकिस्तान को दो टूक चेतावनी दे चूका है.अमेरिका पाकिस्तान को कैंसर जैसी भयानक बीमारी मान चूका है जिसका वक़्त पर इलाज नहीं किया गया तो ये रोग और भयानक हो जाएगा.अमेरिका की तरफ से ताज़ा बयान आया है जिसमें कहा गया है कि पाकिस्तान के खिलाफ कड़े कदम उठाने से नहीं हिचकेगा ट्रंप प्रशासन.इसमें दो टूक पाकिस्तान को चेतावनी दी गयी है.इस करवाई में सैन्य करवाई का विकल्प सबसे ऊपर है और जिस तरह से ट्रंप ने पाक के खिलाफ अपना रुख बना रखा है ये पाकिस्तान के लिए खतरे की घंटी है.

एक बात तय है अगर पाकिस्तान नहीं सुधरता है तो पाकिस्तान के खिलाफ अमेरिका अब सर्जिकल स्ट्राइक करने से पीछे नहीं रहने वाला.

By: hindutva Info Writer on Sunday, August 27th, 2017