सनसनीख़ेज़ : एक भविष्यवाणी जिसके मुताबिक मिट जाएगा 2017 में पाकिस्तान का नामोनिशान !

आज हम लाए  है आपके लिए एक ऐसी खबर जो बेहद चौंकाने वाली है और वो खबर है आने वाले नए साल 2017 में पाकिस्तान का नामोनिशान मिट जाएगा बता दें कि 2012 में एक ज्योतिष जिसका नाम मेदनी था ने पाकिस्तान के नष्ट होने की भविषवाणी ने पहले ही कर दी थी उसने ये भविष्यवाणी पाकिस्तान के परमाणु अस्त्रों के प्रयोग से होने  पर बताई थी .

2012 में जब मेदनी ने पाकिस्तान के नष्ट होने की भविष्यवाणी की थी तो उस समय बहुत से लोगो ने इसकी आलोचना भी की थी हालंकि उस समय कांग्रेस सरकार थी लेकिन काल के प्रभाव में मेदनी द्वारा उस समय की गयी भविष्यवाणी आज सच साबित होने जा रही है .

इस बात का अंदाज़ा यहाँ से भी लगाया जा सकता है पिछले कुछ दिन पहले पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ने भारत को परमाणु हथियारों के प्रयोग की धमकी दी थी आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ज्योतिष मेदनी ने अपने सुदर्शन चक्र के अनुसार जो गणना की थी उसमे भारत की कुंडली का भी वर्णन किया गया था जिसके तहत आज भारत की जन्म कुंडली में कर्क राशि, चन्द्र, बुध, सूर्य और शुक्र एक साथ मिलकर पाकिस्तान के मूल भाव से अपना योग बना रहे है .

इसके साथ आपको ये भी बता दें कि भारत की जन्म कुंडली के मुताबिक भारत की प्रगति के साथ-साथ सत्ता की ईमानदारी, पड़ोसी देशो से सम्बंध और शत्रु के बारे में जानकारी भी हासिल होती है .

पाकिस्तान के बार-बार भारत पर हमलो के कारण इन दोनों के बीच जो तनाव पैदा हुआ है वो अब चरम सीमा पर पहुँच गया है और इससे अब भारत और पाकिस्तान के बीच जो व्यापार संधि है वह भी खत्म हो जाएगी और ये सब नए साल में हो सकता है इसके साथ ही 2017 में भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध की सम्भावना भी बताई जा रही है ।

By: Thakur Mintu on Tuesday, December 27th, 2016