ब्रेकिंग न्यूज़ : भारतीय सेना ने लगा दिए पाकिस्तान में लाशों के ढेर,पाकिस्तान में हुई भारी तवाही !

पाकिस्तान को भरतीय सेना ने दिया ऐसा जवाब की आगे से सीज फायर तोडना पाकिस्तान भूल जाएगा!

पाकिस्तान को मोदी सरकार ने एक बार फिर सबक सिखाया है और पाकिस्तान को उसकी असली औकात दिखाई है!बार बार पाक की तरफ से भारत पर गोलबारी कि जाती रही है और आज भारत का सब्र टूट गया और पाकिस्तान में लाशें बिछा दी!

सीजफायर का उल्लंघन किए जाने पर इस बार भारत ने पाकिस्तान को ऐसा करारा जवाब दिया है कि पाकिस्तान की अक्ल ठिकाने आ जाएगी.पाकिस्तान ने सोमवार सुबह नियंत्रण रेखा के पास राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में गांवों को निशाना बनाकर गोलीबारी की. भारत ने पाक को उसकी भाषा में जवाब देना शुरू किया फिर क्या था इसके जवाब में भारतीय सुरक्षाबलों ने पाकिस्तान को मुहंतोड़ जवाब दिया.

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक भारत की ओर से की गयी जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के 8 सैनिकों के मारे जाने की खबर है. भारत की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान को भारी नुकसान पहुंचने की भी रिपोर्ट है. अभी भारत और पाकिस्तान के बीच बहुत ज्यादा तनातनी चली हुई है!भारत के नागरिक कुलभूषण को पाक सेना की अदालत ने फांसी की सजा सुना दी है और इस वजह से भारत पाक रिश्ते और ज्यादा खराब हुए हैं !

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान शुरू से ही भारत पर आंतकवाद के जरिए हमला करता रहा है लेकिन जब से मोदी सरकार सत्ता में आई है तब से सेना को खुली छूट मिली हुई है जिस वजह से सेना ने आज पाक सैनिकों की लाशें बिछा डाली !

 

जिस तरह भारत ने पाक के 8 सैनिकों को मार गिराया है वो पाक के लिए अब तक का बड़ा झटका है पाकिस्तान में भारत की तरफ से की गयी जबाबी करवाई में बहुत अधिक नुकसान हुआ है और उसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस करवाई में 8 पाक सैनिक मारे गए हैं !

By: Hindu yodha on Monday, April 17th, 2017

Loading...