BREAKING NEWS : सेना की कश्मीर में बड़ी करवाई, लश्कर का टॉप कमांडर दुजाना मारा गया,आंतकियों में हाहाकार !

सेना की बड़ी करवाई आंतकियों में मचा हडकंप !

कश्मीर में आतंकियों से लोहा ले रहे सेना के जवानों को एक बड़ी कामयाबी मिली है, मंगलवार सुबह जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के काकापोरा में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के टॉप कमांडर अबु दुजाना को मार गिराया।

जम्मू और कश्मीर के पुलवामा के हाकरीपोरा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. बताया जा रहा है कि यहां एक घर में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकी छिपे हुए हैं। भारी गोलाबारी के बीच सेना ने घर की घेराबंदी कर दी है.प्राप्त जानकारी के मुताबिक सेना ने उस घर को बम से उड़ा दिया है, जिसमें सभी आतंकी छिपे हुए हैं.

बता दें कि इन 3 आतंकियों में लश्कर का कमांडर अबु दुजाना और स्थानीय नागरिक आरिफ भी शामिल था,सेना को मोदी सरकार ने खुली छुट दी है जहाँ बम से उड़ाना हो उड़ा दो आदेश लेने की जरूरत नहीं और उसी का नतीजा है आज ये मारा गया.

भारतीय सेना ने जिस तरह से पिछले एक दो महीने से कश्मीर में आंतकियों के खिलाफ करवाई की है उससे आंतकियों की रीड की हड्डी टूट चुकी है एक के बाद एक बड़े बड़े आंतकी मारे जा रहे हैं और अगर इसी तरह सेना अपना काम करती रही तो वो दिन दूर नहीं जब कश्मीर से आंतकियों का सफाया हो जाएगा.

ये लश्कर का जो कमांडर मारा गया है ये हर बार बच कर भाग निकलता था लेकिन इस बार ये भागने में कामयाब नहीं हो पाया सेना ने उन आंतकियों को भागने का कोई मौका नहीं दिया सीधा उस घर को ही बम से उड़ा डाला.

फिलहाल ऑपरेशन जारी है और ऑपरेशन समाप्त होने के बाद ही इस बात की पुष्टि हो पाएगी कि घर में कितने आतंकी छिपे थे !