VIDEO : इस तरह सरहद पर चीनी सेना की नापाक हरकतों का जवाब देती है भारतीय सेना,देखकर रह जाएंगे हैरान !

भारत के वीर जवान हमेशा सरहद पर अपनी जान की बाजी लगाते हुए देश की सुरक्षा करते हैं लेकिन कांग्रेस और वामपंथी जैसी राजनितिक पार्टियाँ समय-समय पर भारतीय सेना को नीचा दिखाने का काम करती रही हैं !

आज भारत की सेना तीन तरफा लड़ाई लड़ रही है एक पाकिस्तान से दूसरा चीन से और एक घर में बैठे देशद्रोहियों से.आज हर देशभक्त नागरिक का एक फर्ज बनता है कि वो आगे आए और देश के वीर जवानों के समर्थन में हमेशा अपनी बात रखे ताकि इन जवानों का मनोबल कभी कम नहीं हो पाए.आज सभी देशवाशियों को एकजुट होकर इन वामपंथियों के खिलाफ अपनी आवाज बुलुंद करने की जरूरत है.

आज हम आपके लिए एक ऐसा ही विडियो लेकर आए हैं जिसे देख आप हैरान रह जाओगे कि किस तरह से भारतीय जवान हमारे देश की सरहदों की रक्षा करते हैं.ये विडियो पुरानी जरूर है लेकिन ये भारत चीन के बीच चल रहे गतिरोध को दिखाती है किस तरह से चीनी सैनिक अपनी दादागिरी दिखाते हैं.

READ ALSO : यूरोपीय संसद के वाइस प्रेजिडेंट का भारत-चीन विवाद पर बड़ा बयान,उड़े पुरे चीन के होश !

इस समय भारत और चीन के बीच सिक्किम में डोकलाम इलाके को लेकर विवाद चला हुआ है वहां दोनों देशों की सेनाएं आमने सामने है.भारत को चीन ने युद्ध की धमकी देते हुए पीछे हटने की चेतावनी दे डाली इसका पलटवार करते हुए मोदी सरकार ने और सैनिक उस इलाके में तैनात कर दिए.आपको बता दें यह पहला मौका है जब भारत ने इस तरह से चीन की हेकड़ी निकाली हो,आज से पहले कांग्रेस राज में कभी इतना कठोर जवाब चीन को नही दिया गया था.

देखें ये विडियो

By: hindutva Info Writer on Saturday, July 15th, 2017