ओह तेरे की ! तो क्या भाई के ही साथ ही निकला इस बड़ी अभिनेत्री का गंदा सबंध ?

जानिए क्या है कारण !

बॉलीवुड को लेकर बड़े-बड़े खुलासे होते चले आ रहे हैं बॉलीवुड के कई गंदे राज देश के सामने खुल चुके हैं और आज एक बार फिर से बॉलीवुड का गंदा चेहरा हम आपको दिखाने जा रहे हैं.आज बॉलीवुड की उस अभिनेत्री के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिस पर आरोप था की उसके अपने भाई से ही रिश्ते थे इस अभिनेत्री को आप कई फिल्मों में देख चुके हो.YOU TUBE की विडियो के माध्यम से हमें ये जानकारी मिली है HINDUTVA.INFO की खुद की खबर नहीं है ये !

Image result for सुमन रंगनाथन

आज के समय कुछ पता नहीं चलता कब किसका दिमाग घूम जाए और कोई क्या कर बैठे.आज अपने सगे रिश्तेदारों पर भी भरोसा नहीं किया जा सकता.समय बदल चूका है और लोगों का एक दुसरे के ऊपर से विस्वास भी उठ चूका है.आज जिस घटना का जिक्र हम यहाँ करने जा रहे हैं उसके बारे में जानकर आपको भी बहुत हैरानी होगी.

आपको याद होगा उस फिल्म के बारे में जिसके गाने ने बहुत धूम मचाई थी.जी हाँ हम बात कर रहे हैं साल 1999 में आई फिल्म ‘आ अब लौट चलें’ की जिसका गाना ‘मेरा दिल तेरा दीवाना’ तो आपको याद ही होगा। इस गाने में अक्षय खन्ना एक लड़की को इंप्रेस करने के लिए काफी मशक्कत करते हैं, लेकिन वह ऐश्वर्या को अपना दिल दे बैठते हैं। उस लड़की का किरदार निभाया था एक्ट्रेस सुमन रंगनाथन ने। ‘बागबान‘ में अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुकीं सुमन की पर्सनल लाइफ काफी कॉन्ट्रोवर्सियल रही है।

Image result for सुमन रंगनाथन

बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत करने वाली सुमन रंगनाथन बहुत ही टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं और उन्होंने बॉलीवुड के साथ ही साउथ इंडियन सिनेमा की कई फिल्मों में बेहतरीन काम भी किया था। लेकिन वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से कम अपने अफेयर्स के लिए ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। कहा जाता है कि मॉडिलिंग के दौर में उनका अफेयर फेमस डायरेक्टर-एक्टर फरहान अख्तर से भी रहा था।

पहली बार वह उस वक्त सुर्खियों में आईं थी जब वे बैग पैक कर अपने एक्स हसबैंड बंटी वालिया का घर छोड़कर चली गई थीं। दोनों की शादी को सालभर भी नहीं हुआ था और दोनों का तलाक हो गया। उस वक्त बंटी ने आरोप लगाया था कि सुमन का अफेयर उनके कजिन के साथ था। इतना ही नहीं, उन्होंने उनके जिम ट्रेनर के साथ रिश्ते का खुलासा किया था।

इस जानकारी का स्त्रोत YOU TUBE का ये विडियो है  , hindutva info अपने स्तर पर इस लेख और विडियो की पुष्टि बिलकुल नहीं करता है  , केवल वाइरल होने की वजह से ये ख़बर शेयर की जा रही है  ।