पत्‍थरबाजों को लेकर बीजेपी नेता ने दिया दो टूक बयान, लातों के भूत बातों से नहीं मानते, इनका इलाज है गोली !!

पत्‍थरबाजों पर बोले जम्‍मू-कश्‍मीर के भाजपाई मंत्री- लातों के भूत बातों से नहीं मानते, इनका इलाज है गोली !!

ये तो आप सब जानते है की कश्मीर में जवानो को पत्‍थरबाजों से कितना खतरा है . इसी बात के चलते जम्मू-कश्मीर के उद्योग मंत्री चन्दर प्रकाश गंगा ने पत्‍थरबाजों को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है जिसके बाद अब हालात और भी बिगड़ते नजर आ रहे है . हाल ही में राज्य कैबिनेट पुलिस और जम्मू-कश्मीर में तैनात सुरक्षाबलों को पत्‍थरबाजों से निपटने के लिए धैर्य बरतने के सलाह दी गई थी . अब बीजेपी मंत्री चन्दर प्रकाश गंगा ने अपना बयान देते हुए कहा है की घाटी में पत्थरबाजों और देशद्रोहियों को सरेआम गोली मार देनी चाहिये .

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चन्दर प्रकाश गंगा ने कहा है की “ वे गद्दार है या तो वो देश में रहे या पाकिस्तान जाए, उनका सिर्फ गोलियों से ही इलाज हो सकता है” . आगे इन्होने अपनी बात को सुचारू रखते हुए कहा है की” अगर इनका इलाज गोलियों से नही हो सकता है तो लाठियों से तो किया ही जाना चाहिये” . इन्होने कहा की यह किस तरह की आजादी मांग रहे है .

जम्मू के कद्दावर बीजेपी नेता चन्दर प्रकाश ने कहा की यह लोग विध्वंस में जुटे है, इनको सबक सिखाने के लिए जूतों से पीटा जाना चाहिये . बड़ी बात तो यह है की इन्होने यह बयान उस समय दिया जिस समय पुलिस और प्रशासन को सूबे में जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ रहा है . इसी बात के चलते सीएम महबूबा मुफ़्ती ने पुलिस और सुरक्षाकर्मीयों की गोली से कश्मीरी युवको की मौत पर नाराजगी जाहिर की है और एजेंसियों से अपील की है कि वह सुरक्षा के मामले में धैर्य से काम ले .

आपको बता दे की  नेशनल कॉन्फ्रेंस ने चन्दर प्रकाश गंगा के दिए इस बयान पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है और कहा है की यह खतरनाक ट्रेंड स्थापित कर रहे है . आपको बता दे की श्रीनगर में अब तक हिंसा में 14 लोग मारे गये है और 250 से अधिक जख्मी हो चुके है इनमें छात्रों की संख्या अधिक है !!

By: Manu Thakur on Friday, April 21st, 2017