बड़ी खबर : चीन का राज ख़त्म, भारत में शामिल होने को तैयार तिब्बत !

भारत और चीन के रिश्ते की बात आज पूरी दुनिया जानती है लेकिन चीन हमेशा से ही भारत के खिलाफ साजिश रचता आ रहा है. चीन को सुधरने के भारत ने न जाने कितने मौके दिए लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नही आता है और भारत के खिलाफ हमेशा अपनी वीटो पॉवर का इस्तेमाल करता रहता है. चीन अपने क्षेत्रों में तो दादागिरी करता ही है इसके अलावा वह अन्य जगहों पर भी दादागिरी करना चाहता है.

सूत्रों के मुताबिक कहा जा रहा है कि चीन का जमीन को लेकर जिस देशों की जमीन पर चीन ने जबरन कब्जा कर लिया है अब चीन ऊपर अपनी दादागिरी दिखा रहा है.लेकिन भारत के मामले में चीन को हार माननी पड़ रही है. इस समय भारत समेत अन्य 17 देशों के साथ चीन का सीमा विवाद चल रहा है ऐसे में यदि भारत-चीन युद्ध होता है तो ये 16 देश भी भारत का साथ देंगे.

इसके साथ ही अब एक बड़ी खबर सुनने में आ रही है कि भारत के बाद तिब्बत ने चीन को करार थप्पड़ जड़ा है बता दें चीन ने तिब्बत के लोगों को बहुत परेशान कर रखा था और वहां पर आए दिन अपनी हुकूमत चला रहा है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिस तिब्बत को चीन अपना बताता है वहां के लोग अब उससे छुटकारा पाना चाहते है और तिब्बत के लोग भारत में शामिल होना चाहते है.

बता दें तिब्बत में लोगों ने चीन के खिलाफ प्रदर्शन किया है और उन्होंने चीन को लेकर क्या कहा है ये आप नीचे दी गयी विडियो में देख सकते है !

By: Thakur Mintu on Sunday, July 16th, 2017