बड़ी खबर : बॉलीवुड के जैकी दादा और अर्जुन रामपाल जुड़ सकते है BJP से !

जैसा की आपने सुना होगा बहुत से फ़िल्मी सितारे अब बीजेपी से जुड़ने लगे है इसके साथ में अब एक बड़ी खबर ये भी आ रही है कि बॉलीवुड के एक्टर अर्जुन रामपाल और जैकी श्रॉफ बीजेपी के लिए इलेक्शन कैंपेन कर सकते है सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि दोनों बीजेपी में भी शामिल हो सकते है .

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली में बीजेपी हेडक्वॉर्टर में पार्टी के जनरल सेक्रेटरी कैलाश विजयवर्गीय से मुलाक़ात करते हुए कहा ” मैं कोई नेता नही हूँ और न ही राजनीति के लिए यहाँ आया हूँ मैं केवल इसलिए आया हूँ कि मैं ये तय कर सकू मुझे बीजेपी को कैसे सपोर्ट करना है “.

फिलहाल मीडिया के मुताबिक मिली जानकारी के द्वारा कहा जा रहा है अर्जुन रामपाल के साथ-साथ 59 साल के जैकी श्रॉफ भी अब BJP में शामिल हो सकते है . इन दोनों फ़िल्मी सितारों से पहले म्यूजिक संगीतकार साजिद-वाजिद ने भी बीजेपी ज्वाइन की है .

इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा कि अर्जुन रामपाल और जैकी श्रॉफ यूपी और पंजाब इलेक्शन में BJP के लिए  कैंपेन के सकते है अर्जुन का कहना है कि यदि मुझे लगा कैंडिडेट सही है तो में उसके लिए कैंपेन कर सकता हूँ अभी तो न जाने कितने लोग और भी बीजेपी में शामिल होने है .

By: Thakur Mintu on Wednesday, January 11th, 2017