वीडियो : मशहूर कॉमेडियन “भारती सिंह” के पति हर्ष की कमाई जानकर उड़ जाएंगे आपके हाेश !

भारती का जीवनसाथी है इतना अमीर, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश !

भारती सिंह आज कॉमेडी के फील्ड में जाना माना नाम हैं. अपने बढ़े वजन के बावजूद भी लोगों को हंसा-हंसाकर भारती सिंह ने जो ख्याति पाई है उसका कोई सानी नहीं. आमतौर पर जहां कोई भी स्क्रीन पर एक्टिंग और रोमांस के सपने देखता है वहीं भारती सिंह ने लोगों को हंसाने का सपना देखा और उसे साकार किया. आज भारती सिंह को हर कोई जानता है और हर कोई उनकी कॉमेडी का फैन है.  

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह काे ताे पूरी दुनिया जानती है लाेगाे की पहली पसंद है भारती, अाैर अब भारती ने शादी कर ली है. भारती सिंह एक एपिसोड के छह से सात लाख रुपए चार्ज करती हैं लेकिन क्या आपको पता है भारती सिंह के पति हर्ष कितनी फीस लेते है और उनका लाइफस्टाइल कैसे है. नहीं न, तो चलिए आज हम आपको भारती सिंह के ड्रीम बॉय हर्ष लिम्बचिया के बारे में वो बातें बता दें जो शायद ही किसी को पता होगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंडिया के मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया रविवार को शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके है. इस शादी का आयोजन गोवा में हुआ जहा बॉलीवुड के कई बड़े सितारे मौजूद रहे, वही भारती के बारे में तो सभी जानते है लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है कौन है हर्ष लिम्बचिया और कैसी लाइफ स्टाइल जीते है. हर्ष लिम्बचिया जन्म साल 1993 में मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था.

गौरतलब है कि हर्ष पेशे से एक कॉमेडी स्क्रिप्ट राइटर है और भुगत से कॉमेडी सीरियल के लिख चुके है और अभी भी लिख रहे है. हर्ष ने अपनी स्कूली शिक्षा सरदार वल्लबभाई पटेल माध्यमिक स्कुल से करि है और मुंबई यूनिवर्सिटी के अपना स्नातक पूरा करा है. हर्ष में भारती से 15 जनवरी 2017 को सगाई की थी और 3 दिसंबर 2017 को गोवा ने दोनों शादी के बंधन में बंध गए है.

देखिये वीडियो !!

बताते चलें कि भारती और हर्ष की शादी काफी ग्रैंड तरीके से हुई जिसमे बहुत से बॉलीवुड सितारों ने सिरकत करी. हर्ष और भारती सिंह दोनों ऑप्टिमिस्टिक के लिए काम करते है और वही दोनों की मुलाकात हुई और फिर दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. हर्ष में अपने रइटिंग का डेब्यू सोनी चैनल के शो ‘कॉमेडी सर्कस ‘ से किया था जहा से उन्हें सफलता की राह मिलते रही और जिसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़ कर नहीं देखा.