BIG ब्रेकिंग : जापान को पीछे छोड़ भारत जीडीपी ( PPP) में दुनिया में तीसरे नम्बर पर आया !!

आपको बता दें कि भारत ने एक बहुत बड़ी उपलब्धि आर्थिक मोर्चे पर हासिल कर ली है जिसके बारे में जानकार सारी दुनिया दंग रह गयी है । नोटबंदी पर मोदी सरकार के ख़िलाफ़ चिल्लाने वाले की आर्थिक रफ़्तार धीमी हो गयी है या हो जाएगी इसके बाद चुप हो जाएँगे ।

आपको तो पता ही है कि पिछले साल यानी २०१६ में भारत ने GDP के मामले में ब्रिटेन को पीछे छोड़कर दुनिया भर में चोथा स्थान हासिल किया था । लेकिन अब भारत ने एक और उपलब्धि हासिल कर ली है । बता दें कि भारत ने GDP ( पर्चेसिंग ) में जापान को पीछे छोड़कर दुनिया में तीसरा स्थान हासिल कर लिया है । ग़ौरतलब है कि GDP ( पर्चेसिंग ) के मामले में हमसे आगे अब केवल अमेरिका और चीन हैं ।

मोदी सरकार को भला बुरा बोलने वालों को और ख़ुद को बड़े अर्थशास्त्री समझने वालों के मुँह पर ये करारा तमाचा लगा है , जिस आदमी ने सारी ज़िंदगी ग़ुलामी में गुज़ार दी आज वो मोदी सरकार को उपदेश दे रहा है ऐसे लोगों को शर्म भी नहीं आती इन्होंने किसी की ग़ुलामी के लिए देश को घोटालों का देश बना दिया था और ख़ुद चुपचाप देखते रहे थे और भ्रष्ट लोगों की सुरक्षा करते रहे ।

ये ध्यान रहे कि अभी GDP ग्रोथ में भारत अमेरिका और चीन से भी आगे चल रहा है और ये केवल मोदी सरकार की वजह से ही सम्भव हुआ है । अगर मोदी सरकार ऐसे ही भारत की गद्दी पर रहती है तो आने वाले समय में भारत सबको पीछे छोड़ सकता है और दुनिया में दोबारा नम्बर एक हो सकता है । लेकिन मोदी विरोध करने वाले देश की भलाई की बात कहाँ समझते हैं उन्हें तो राजनीति की रोटियाँ सेंकनी है ।

By: HStaff on Wednesday, January 11th, 2017