देखिये कैसे जमीन पर लेटकर क्रिकेट खिलाड़ियों ने बचाई अपनी जान !

जानिए ऐसा क्या हो गया था जब सारी टीम लेट गयी थी जमीन पर और बचाई थी अपनी जान !

क्रिकेट एक ऐसा खेल है जो आज सभी के दिलो में राज कर रहा है . क्रिकेट को भारत ही नही बल्कि पूरे विश्व में खेला जाता है . आज किसी भी अन्य खेल के मुकाबले यह ज्यादा प्रख्यात है और यदि बात की जाए भारत में इसकी लोकप्रियता की तो भारत में इसके लाखो करोड़ो चाहने वाले है . यहाँ क्रिकेट को लोग पूजते है और यह लोगो के दिलो में राज करते है .

दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच खेले गए तीसरे वनडे मैच में कुछ ऐसी घटना देखने को मिली . जिसे देख सब हैरान रह गये . ऐसी घटनाये बहुत ही कम देखने को मिलती है . इस मैच के दौरान एक ऐसा वाक्या हो गया जिसकी वजह से मैच को रोकना पड़ गया . खिलाड़ी के साथ-साथ अंपायारों को भी जमीन पर लेटकर अपनी जान बचानी पड़ी . आइये जाने आख़िरकार ऐसा क्या हुआ था .

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मैच में टॉस दक्षिण अफ्रीका ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया . दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों की दमदार गेंदबाज़ी के चलते श्रीलंका ने 117 रन पर 4 विकेट खो दिए थे . श्रीलंकाई पारी के 27वें ओवर के में जब क्रिस मॉरिस गेंदबाज़ी कर रहे थे तभी ना जाने कहां से अचानक से मधुमक्खियों के पुरे झुंड ने क्रिकेट मैदान पर आक्रमण कर दिया . मधुमक्खियां काफी देर तक मैदान में ही रही . जिसके चलते खिलाड़ी रेंगते हुए बाहर आए . इसके बाद मधुमक्खियों को हटाने की कोशिश की गई . मैच रैफरी ने मधुमक्खियों के जाने तक मैच रोक दिया.

अधिक जानकारी के लिए देखे ये विडियो :-

अगर आपको हमारा ये लेख पसंद आया हो तो कृपया इसे लाइक व् शेयर अवश्य करे साथ ही हमे कमेंट बॉक्स में अपनी कीमती राय अवश्य दें ! धन्यवाद !