OMG :वेश्याओं की वजह से शाहिद कपूर की पत्नी मीरा का हुआ बुरा हाल, छोड़ना पड़ गया अपना घर..

7 जुलाई 2015 को शाहिद और मीरा ने एक बेहद निजी समारोह में शादी की. एक ओर जहां शाहिद बॉलीवुड हीरो थे वहीं मीरा, गर्ल नेक्स्ट डोर. उनकी शादी पूरी तरह अरेंज्‍ड थी. पर अब जब भी दोनों नजर आते हैं, उनके बीच का प्यार खुद ही दिख जाता है.  इन्हें बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक मन जाता है और ये सिर्फ कहने की बात नहीं है. अगर आपने गौर किया हो तो पता चलता है कि दोनों एक दुसरे के लिए ही बने है |

लेकिन शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर अब एक  मुश्किल में फंस गए है। इस मुसीबत के चलते उन्हें अपना घर तक छोड़ना पड़ सकता है। दरअसल शाहिद कपूर अपनी पत्‍नी के साथ जुहू में सी फेस अपार्टमेंट में रहते है, पर इस जगह से उनकी पत्‍नी मीरा को काफी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ रहा है।

इसका मुख्‍य कारण वहां के इलाके में सेक्‍स वर्कर्स अधिक प्रभावी है, इस इलाके में सेक्‍स वर्कर्स की हरकतों से बहुत अधिक परेशान है, क्‍योंकि जुहू का ये इलाका वेश्यावृत्ती के लिए इतना बदनाम है कि यहां कई सेक्स वर्कर्स और दलाल खुलेआम सड़कों पर खड़े रहते हैं। ऐसे में अपने घर के आस-पास सेक्स वर्कर्स की अधिक संख्या के चलते शाहिद और मीरा का अब घर में रहना काफी मुश्किल हो गया है,

उनको यहां रहने में काफी शर्म आने लगी है। यहीं कारण है कि इन सेक्स वर्करों ने शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा की जिंदगी का सुख चैन छीन लिया है।  इसी वजह से शाहिद और मीरा अपने जुहू स्थित प्रणेता अपार्टमेंट को छोड़ने पर मजबूर हो गए हैं। शाहिद ने ये अपार्टमेंट वर्ष 2014 में खरीदा था, पर उस समय शाहिद कपूर सिंगल थे उनकी शादी नहीं हुई थी और तब शाहिद ने इस समस्या पर गौर नहीं किया लेकिन अब उनका यहां रहना इतना मुश्किल हो गया है।

लेकिन अब शहीद ने इस जगह को छोड़ने का फैसला ले लिया है और बहुत जल्द किसी दूसरी जगह घर लेने की सोच रहे हैं। शाहिद और मीरा राजपूत ने काफी दिन पहले अपने लिए बांद्रा में एक नया घर देखा था जो कि उनको काफी पसंद आया था। खबरों के मुताबिक शाहिद कपूर और उनकी पत्नी इस घर में शिफ्ट हो सकते हैं।