भारत के 5 नेताओं की ये हैं बेहद खूबसूरत पत्नियाँ तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे होश !

मिलिए भारतीय के नेताओं की खूबसूरत बीवियों से…

अगर आप सेलेब्रिटीस हैं तो आप सोशल मीडिया पर वायरल हैं यहाँ तक की आपके घर के बच्चे भी,आप दिन में क्या करते हैं, क्या कहते हैं, क्या पीते हैं, किस से मिले, कहा लड़ाई हुई ये सारी जानकारी मीडिया के माध्यम से आप आम जनता तक बड़ी ही आसानी से पहुंच जाती हैं. इसलिए तो कहा जाता हैं भारत में आप खास हो तो आपकी बात होगी वरना आम आदमी तो सिर्फ दाल रोटी के चक्कर में दिन निकाल देता हैं.

सेलिब्रिटी होना कोई बुरी बात नहीं हैं, क्यूंकि ये सेलिब्रिटी भी तो कभी आम इंसान ही थे. हमारे देश में नेताओं का जीवन भी किसी बड़े हीरों या कलाकार से कम नहीं होता है. मगर इनकी जो सबसे ज्यादा गोपनीय बात होती है वो होती है इनकी पत्नी, जो कि ज्यादातर लाइमलाइट से दूर ही रहती नजर आती हैं. मगर दोस्तों आज हम आपको उन भारतीय नेताओं की बीवियों से परिचित कराने जा रहे हैं, जिनकी खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी हीरोइने भी पानी कम नजर आती हैं.

आज हम आपको भारतीय नेताओं की उन बीवियों से मिलवाने जा रहे हैं, जो खूबसूरती के मामले में सभी हीरोइनों को भी पीछे छोड़ती हैं. जी हां, अगर आपको यकीन नहीं आता तो एक नज़र यहां ज़रुर डालें.

ज्योतिरादित्य सिंघानिया : कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी किसी सुंदरी से कम नहीं हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि उनका नाम देश की खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में 50वें नंबर पर है. प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं. उनके सामने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाएं भी फेल हैं.

अखिलेश यादव : अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव अपनी खूबसूरती के साथ-साथ शालीन स्वभाव के लिए भी जानी जाती हैं. डिंपल यादव समाजवादी वादी पार्टी की सांसद भी है. उन्हें राजनीति का बहुत अच्छा ज्ञान भी है. महज़ 21 साल की उम्र में डिंपल ने अखिलेश से शादी रचा ली थी. उन्हें देखकर कोई नहीं कहेगा कि वह तीन बच्चों की मां हैं.

सचिन पायलट : कांग्रेस नेता सचिन पायलट और सारा भारत के सबसे खूबसूरत राजनीतिक कपल के रूप में अपना नाम शुमार कर चुके हैं. सारा पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला की बेटी हैं. उनकी खूबसूरती की पूरी दुनिया दीवानी है. बता दें कि दोनों की लव मैरिज हुई है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

अगर आपको दी गई जानकारी पसंद आई तो ऐसी ही और खबरों के लिए हमें फ़ॉलो कीजिए।