खुशखबरी: रातों-रात अचानक BCCI ने सुरेश रैना को भेजा अफ्रीका, पांचवें वनडे में होगी वापसी..!

पिंक-डे पर नहीं टूटी दक्षिण अफ्रीका की विजयी परंपरा…

भारत के खिलाफ शनिवार को चौथे वनडे में जोहानिसबर्ग में मेजबान दक्षिण अफ्रीका ने भारतीयों को भौंचक्का करते हुए और पिंक-डे पर अपनी विजयी परंपरा को बरकारर रखते हुए टीम इंडिया को पांच विकेट से हरा दिया. न्यूवांडर्स में बारिश से मैच में खलल पड़ने और काफी समय खराब होने के बाद दक्षिण अफ्रीका ने डकवर्थ लुईस नियम से यह मुकाबला जीता.

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान मार्करम को चलता किया !

290 रन का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीका को पहला झटका बुमराह ने दिया. सातवें ओवर की पहली गेंद पर बुमराह ने दक्षिण अफ्रीका के कप्तान मार्करम को चलता किया. मार्करम बुमराह की गेंद समझ नहीं पाए और एलबीडब्ल्यू आउट हुए. इस गेंद के बाद ही बारिश ने एक बार फिर मैच में खलल डाल दिया. मैच में आई रुकावट से पहले तक दक्षिण अफ्रीका ने 7.2 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 43 रन बना लिए हैं.

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारत के लिए शुरुआत अच्छी नहीं रही और रोहित शर्मा महज 5 रन बनाकर ही आउट हो गए. रोहित के आउट होते ही कप्तान कोहली मैदान में आए. कोहली और शिखर ने भारत की पारी को आगे बढ़ाया. कोहली और धवन ने शानदार बल्लेबाजी की. कप्तान कोहली ने जहां अर्धशतक लगाया वहीं भारतीय टीम के गब्बर शिखर धवन ने शानदार शतक जड़ा. शतक की और बढ़ कप्तान कोहली ने क्रिस मौरिस की गेंद खराब शॉट खेल कर आउट हो गए.

कप्तान के आउट होने के बाद अजिंक्या रहाणे पिच पर आए. खैर हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखने जा रहे हैं जिसमें हम आपको दिखाएँगे एक ऐसी खबर जो चौंका देगी आपको. हम आपको दिखाने जा रहे हैं कि रातों-रात अचानक BCCI ने सुरेश रैना को भेजा अफ्रीका, पांचवें वनडे में होगी वापसी. बता दें कि पांचवें वनडे से पहले खबरें आ रही है कि भारत के दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना साऊथ अफ्रीका के लिए रवाना हो चुके हैं.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

अगर आपको दी गई जानकारी पसंद आई तो ऐसी ही और खबरों के लिए हमें फ़ॉलो कीजिए।