Baba Ram Rahim के इस विडियो ने सबको पीछे छोड़ा,1 करोड़ से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं !

बाबा राम रहीम के इस विडियो ने मचाया तहलका !

बाबा राम रहीम अपने कुकर्मो की सजा जेल में काट रहा है पर दूसरी तरफ अभी भी बाबा राम रहीम के चाहने वालों पर कोई कमी नहीं आई है.आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि अभी हाल ही में काफी पैसा बाबा राम रहीम ने दान किया था हस्पताल के लिए लोगों के कल्याण के लिए यही वजह है अभी भी उनके भक्तों के दिलों में बाबा राम रहीम की जगह बनी हुई है दूसरी तरफ इसी वजह से उनका एक विडियो अभी तक करोड़ों लोग देख चुके हैं !

डेरा सच्चा सौदा के संत बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह को साध्वी यौन शोषण मामले में सीबीआई अदालत ने दोषी करार देते हुए 20 साल की सजा सुनाई है. सजा सुनने के बाद रामरहीम फर्श पर ही बेसुध बैठ गया और माफी मांगने लगा था. बताया जा रहा है कि बलात्कारी बाबा राम रहीम की गुफा के बारे में तो पहले ही खुलासा हो चुका है, लेकिन हाल ही में पता चला है कि राम रहीम हर दिन एक नई लड़की के साथ अपना दिल बहलाता था.

Related image

मौजूदा खबर अनुसार गुफा में उसकी सेवा के लिए 209 साध्वी रहा करती थीं. जिनमे स्कूली छात्राएं भी शामिल थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम रहीम के जेल जाते ही उसके राज खुलते जा रहे हैं. राम रहीम की एक पुरानी अनुयायी ने खुलासा किया है कि बाबा को अपनी हवस मिटाने के लिए हर रोज नई लड़की चाहिए होती थी. उसने अय्याशी के लिए गुफा में एक स्विमिंग पूल भी बनावा रखा था.

देखें वो वायरल विडियो जिसे अब तक करोड़ों लोगों ने YOU TUBE पर देखा.

बता दें कि राम रहीम की गुफा का एक दरवाजा गर्ल्स स्कूल के कैंपस में खुलता था. वहां से रेपिस्ट बाबा अपनी पसंद की लड़कियां चुनकर लाता था. वह लड़कियों के साथ जानवरों से भी बुरा सुलूक करता था. महिला के मुताबिक उसकी गुफा से अक्सर आधी रात में बाहर चीखने की आवाजें सुनाई देती थीं. बाबा गुफा के ऊपर वाले हिस्से में आकर खिड़कियां खोलता था. बाबा की सेवा के लिए दो सौ से ज्यादा साध्वियों को रखा गया था. इनमें रोजाना 30 साध्वियों की ड्यूटी बाबा के पास लगती थी. वहां पुरुषों के जाने पर पाबंदी थी.

Related image

बताते चलें कि राम रहीम को खाने-पीने के साथ अभिनय और गायकी का शौक था. राम रहीम को राजाओं की तरह कपड़े पहनने का भी शौक था. बाबा के लिए महंगे कपड़े तैयार किए जाते थे. बाबा की गुफा में जाना कोई आम बात नहीं थी. उसकी गुफा में अंदर आने के कोडवर्ड होते थे. खुद को महाराजा समझने वाला राम रहीम डेरे में इस्तेमाल होने वाले कोडवर्ड पहले ही बेनकाब हो चुके हैं.