कश्मीर में आतंक होगा ALL OUT,सेना की तरफ से जल्दी ही आपको ये बड़ी खुशखबरी मिल सकती है !

कश्मीर में आतंक होगा ALL OUT, आतंकी अबु इस्माइल का अगला नंबर,सेना ने कर ली तैयारी अब जल्दी ही जाएगा ये जहनुम !

पाकिस्तान में बैठा आंतकियों का सरताज या यूँ कहें तो गलत नहीं होगा आतंक के सरगना हाफिज सईद अपना जितना भी रंग बदल ले,उसकी साजिश भारत के खिलाफ चलने वाली नहीं है. भारत ने आतंकियों की हिट लिस्ट तैयार कर ली है, इसमें पहला नंबर अबु इस्माइल का है. अबु इस्माइल को निपटाना अब बेहद जरूरी हो गया है क्योंकि अमरनाथ अटैक का असली मास्टरमाइंड वही है.

Image result for अबु इस्माइल

अभी तक सेना जिन बड़े आंतकियों को जहनुम पहुंचा चुकी है उनकी लिस्ट निचे दी गयी है ये सब बड़े नाम थे आंतक के जिनकी मौत के बाद आंतक की कमर टूट गयी है.

बुरहान वानी, हिजबुल कमांडर- मौत 

सबजार अहमद बट, हिजबुल कमांडर- मौत 

जुनैद मट्टू, लश्कर कमांडर- मौत 

बशीर लश्करी, लश्कर कमांडर- मौत 

अबु दुजाना, लश्कर कमांडर-मौत 

अब इस लिस्ट में जल्दी ही एक और नाम जुड़ने वाला है और वो नाम होगा अबु इस्माइल का. आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि ये वही अबु इस्माइल जो घाटी में आतंक का नया पोस्टर बॉय बना हुआ है.ये वो आंतकी है जिसने अमरनाथ यात्रियों को काफिले पर हमला करवाया था सेना को इसकी लोकेशन का पता चल चूका है जल्दी ही खुशखबरी मिल सकती है.

Image result for भारतीय सेना

मीडिया की तरफ से जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक अबु दुजाना के मारे जाने के बाद उसकी जगह अमरनाथ यात्रा बस पर हमला करने वाले ‘अबु इस्माइल’ इस्माइल को दे दी गई है, यानी ऑपरेशन ऑल आउट के तहत अगला टारगेट अबु इस्माइल ही है. जिससे अमरनाथ यात्रियों की मौत का बदला लेना है. ऑपरेशन ऑलआउट के तहत ही आतंकियों को सीधे वहीं पहुंचाया जा रहा है जहां उनको होना चाहिए.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें सेना ने इस ऑपरेशन के लिए 258 आतंकियों की लिस्ट तैयार की थी. 120 से ज्यादा निपटाए जा चुके हैं, अब अगला नंबर अबु इस्माइल का है.

जब से भारतीय सेना ने ऑपरेशन ऑल आउट शुरू किया है, उस रोज़ से आतंकी खेमे में खलबली मची हुई है. सेना ने तय कर लिया है कि आतंकियों को उनके अंजाम तक हर हाल में पहुंचाना है !

By: hindutva Info Writer on Tuesday, August 8th, 2017