आर्मी चीफ ने दे दी कश्मीर में झंडे फहराने वालों को अंतिम चेतावनी , अब बरसेंगी गोलियां !!

भारतीय सेना के आर्मी चीफ ने कर दिया ऐसा ऐलान जिसे सुन आंतकियों और उनके हमदर्दों में मचा हाहाकार। भारतीय सेना को नए सेना अध्यक्ष ने अब ऐसा आदेश दिया है जिसके बाद से ही पुरे कश्मीर के पाक प्रस्त लोगों में हलचल पैदा हो गयी है। सब जानते है कि कश्मीर में सेना के साथ वहाँ के लोग कैसा व्यवहार करते हैं ,लेकिन अब ये जादा दिन नहीं चलने वाला है। आर्मी चीफ़ ने सेना को आदेश दिया है कि कोई भी अगर कश्मीर में पाकिस्तान के नारे लगाता दिखे या पाकिस्तान का झंडा लहराता दिखे तो गोली से उड़ा दो उस देशद्रोही को उसी वक़्त।

आर्मी चीफ ने कहा अगर कोई ISIS या पाकिस्तान के झंडे लहराएगा तो हम उसे भी नहीं छोड़ेंगे।सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा है कि जो लोग आतंकियों के एंकाउंटर में बाधा खड़ी करते हैं और सेना का मनोबल नहीं बढ़ाते वह भी एक तरह से आतंकियों के कार्यकर्ता ही है।

आर्मी चीफ रावत का यह बयान बीते दिनों जम्मू-कश्मीर के कुलगाम और बांदीपुरा इलाके में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के दौरान आया है। पीएम नरेंद्र मोदी भी शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। बीते मंगलवार (14 फरवरी) को बांदीपुरा इलाके में आतंकियों के साथ हुई घुसपैठ में 2 जवान शहीद हो गए थे। वहीं 12 फरवरी को भी कुलगाम इलाके में दो जवान शहीद हुए थे।

भारतीय सेना के लिए ये मनोबल बढ़ाने वाली बात है ,क्योकि ये बात किसी और ने नहीं खुद आर्मी चीफ ने बोली है.अब देखते है आगे कौन झंडे लहराता है।

displaying flags of ISIS&Pak then we’ll treat them as anti nationals&will not spare them: COAS pic.twitter.com/2Bk0LNV08I

By: hindutva Info Writer on Wednesday, February 15th, 2017