13 जनवरी शनिवार को इस राशि वालो से रुष्ट रहेंगे शनिदेव, बचने के लिए करे ये उपाय !

 मनुष के हर अच्छे बुरे कार्य का फल शनिदेव ही देते है , शनिदेव की दशा या साढ़ेसाती लगते ही व्यक्ति के अच्छे या बुरे दिन शुरू आ जाता है  जिसके जैसे कर्म होते है उसको वैसा ही फल शनिदेव देते है.

मीन राशि

इस राशि के लोगो का स्वास्थ खराब होने की सम्भावना हैं. ऐसे में इन्हें इस जनवरी महीने में काफी सतर्क रहना होगा. स्वास्थ के अलावा आपकी राशि में शनि प्रवेश से कुछ अन्य परेशानियाँ जैसे रिश्तों में दरार, आर्थिक तंगी, पैसो का नुकसान इत्यादि भी आ सकती हैं. इनसे बचने के लिए आप तीन शनिवार तक शनि मंदिर में 7 तेल के दीपक लगाए.

वृश्चिक राशि

इस राशि वालो को इस माह शनि की वजह से काफी नुकसान उठाना पड़ सकता हैं. ये नुकसान आपकी किसी प्रिय चीज का होगा. साथ ही इस माह वृश्चिक राशि वालो के दिल टूटने के चांस भी अधिक हैं. आपका कोई अपना आपको इस माह में दगा भी दे सकता हैं. इस नुकसान से बचने के लिए आप अगले तीन शनिवार तक कबूतर की जोड़ी को दाने खिलाए. साथ ही शनिवार के दिन व्रत रखना शुरू कर दे.

मिथुन राशि

इस राशि के लोगो को शनि के अल्प दोष की वजह से व्यापार में नुकसान हो सकता हैं. इस माह आप किसी भी तरह का निवेश करने से बचे. जो लोग नौकरी करते हैं वे भी ऑफिस में किसी से लड़ाई झगड़ा कर अपनी इमेज ख़राब कर सकते हैं. ऐसे में इन राशि के लोगो को अपने गुस्से पर काबू रखना होगा और किसी भी तरह की तू तू मैं मैं से बचना होगा. मिथुन राशी वालो को शनिवार के दिन काली गाय को गुड़ खिलाने से लाभ मिलेगा.