ब्रेकिंग न्यूज़ : अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप का सेक्स वीडियो हुआ लीक !! मची खलबली !!

ज़्यादा प्रसिद्ध आदमी के साथ विवाद लगे ही रहते हैं अब अमेरिका के नव निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ एक नया विवाद जुड़ गया है और साथ ही साथ उनकी इस वजह से मुश्किल भी बढ़ गई है । मीडिया में आ रही ख़बरों में दावा किया जा रहा है कि रूस वालों के के पास डोनाल्ड ट्रंप का ख़ुफ़िया सेक्स वीडियो है। और तो और सुनने में तो ये आ रहा है कि इस बारे में अमेरिकी खुफिया एजेंसियों ने ट्रंप तक से बात की है  और  डोनाल्ड ट्रंप ने इस प्रकार की सभी ख़बरों को ग़लत बताया है ।

लेकिन दूसरी तरफ़ ब्रिटिश इंटेलिजंस एजेंट द्वारा तैयार किए गए डोजियर से इस खबर की पुष्टी हो रही है। बता दें कि उनके डॉक्यूमेंट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि, ‘ब्रिटिश एजेंट को रूसी सूत्रों से इस बात का पता चला है कि उनके पास अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप से जुड़े चौंकाने वाली जानकारी है जिसमें ट्रंप की एक सीक्रेट फिल्म भी शामिल है। जिसका इस्तेमाल वे ट्रंप को ब्लैकमेल करने के लिए करते हैं।’ ‘न्यूयॉर्क टाइम्स’ की ख़बर के अनुसार अमेरिकी इंटेलिजंस ऑफिशल्स को यह जानकारी अमेरिका के भविष्य के लिए काफी खतरनाक लग रही थीं, इसलिए उन्होंने इस बारे में ट्रंप, बराक ओबामा और कांग्रेस के सीनियर लीडर्स को इस बारे में बता दिया है।

सेक्स टेप जिस होटल की है उसी होटेल में रुके थे ओबामा और मिशेल  ।

सबसे बड़ी बात ये सामने आ रही है कि राष्ट्रपति बराक ओबामा अपनी पत्नी मिशेल के साथ इस होटेल में रुक चुके हैं और यह फिल्म भी मॉस्को के उसी होटेल की है ।और दावा ये भी किया जा रहा है कि इस सेक्स टेप में डोनाल्ड को वैश्याओं के साथ उसी बिस्तर पर खुले आम सेक्स करते देखा जा सकता है कभी जिसपर बराक ओबामा और उनकी पत्नी भी सोए थे ।

ब्रिटिश इंटेलिजंस एजेंट के इस डॉक्यूमेंट्स में यह भी सनसनीख़ेज़ आरोप लगाया गया है कि ट्रंप के प्रतिनिधियों ने रूसी सरकार के प्रतिनिधियों से अमेरिका की कुछ अहम जानकारियां भी शेयर की हैं। अब यह खबर अमेरिका के इंटेलिजंस, सांसदों और प्रमुख लोगों के बीच बड़ी तेजी से फैल रही है । रिपोर्ट में ये भी दावा किया है कि अमेरिका के हितों को ताक पर रखकर कुछ समझोते भी किए गए हैं ।

वहीं दूसरी तरफ़ ट्रम्प के सूत्रों का कहना है कि बिकाऊ मीडिया के लोग ट्रम्प के राष्ट्रपति का चुनाव जीतने के बाद इस क़दर बोखला गए हैं कि सनसनीख़ेज़ और जूठी ख़बरें छाप रहे हैं । कुछ लोग ट्रम्प के बढ़ते प्रभाव को पचा पाने में सक्षम ही नहीं हैं।

By: HStaff on Wednesday, January 11th, 2017

Loading...