गरुड़ पुराण के अनुसार, नर्क जाएंगे केजरीवाल और वहां दी जाएगी ये सारी यातनाएं

गरुड़ पुराण के बारे में तो आप ने सुना ही होगा! हिंदू धर्म में 18 पुराणों में से एक गरुड़ पुराण है, जिसमें इंसान के कर्मों और उसके हिसाब से मिलने वाले फल के बारे में वर्णन किया गया है! जो जैसा कर्म करता है, उसे उसी के अनुसार ही फल मिलता है! अच्छे कर्मे करने वाले को स्वर्ग भेजा जाता है और जो बुरा कर्म करता है उसे नर्क भेज दिया जाता है! नर्क में उसे फिर अपने कर्मों के हिसाब से सज़ा भी दी जाती है! गरुड़ पुराण में किस पाप की कैसी सजा दी जाती है, इसकी भी व्याख्या की गई है!

kejriwal

अपने कुकर्मों की लिस्ट बढ़ा रहे कुछ नेताओं को इस पुराण में शामिल ये दंड अवश्य मिलने वाले हैं! भ्रष्टाचार से लिप्त ये नेता, जो सत्ता के लालच में देश को नोच-नोच कर खा रहे हैं! जिसमें सबसे आगे हैं, देश का सबसे बड़ा भक्षक -अरविंद केजरीवाल!

आइये जानते हैं इनके पाप और उन्हें मृत्यु पश्चात् कैसी प्रताड़नाओं से गुजरना पड़ेगा:

अन्धाताम्स्त्रम(शारीरिक सजा)

newstrend-kejriwal-nark-1

जो लोग अपनी पत्नी या पति को धोखा देते हैं, उन्हें शारीरिक सजा मिलती है!इसमें दोषी की आँख निकलने के बाद उसे तड़पने के लिए छोड़ दिया जाता है!

राजनीती में देखा जाए तो इस तरह का पाप कांग्रेस के दिग्विजय और सेक्स स्कैंडल में फंसे ‘आप’ के संदीप ने अपनी पत्नी के साथ किया है! अगर केजरी की “आलू वाली स्टोरी” सही है तो, वो भी इस पाप के सज़ा के भोगी बनेंगे!

रौरवम (सांप की पीड़ा)

newstrend-kejriwal-nark-newstrend-21-11-16-3

किसी दूजे की संपति को खुद के फायदे व्के आनंद के लिए इस्तेमाल करने वाले लोगों को सांपों के बीच छोड़ दिया जाता हैं! लगभग 90 % राजनीतिज्ञ इस यातना की भोगी बनते हैं! जो मासूम और गरीब जनता के हक के करोड़ों रूपये दबा के बैठे हैं!

कुम्भिपाकम(तेल में पकाया जाना)

newstrend-kejriwal-nark-newstrend-21-11-16-4

जो लोग केवल आनंद के लिए जानवरों की हत्या करते हैं, उन्हें उबलते हुए तेल की कढ़ाई में दाल दिया जाता है! इस सजा के भोगी तो तमाम सेक्यूलर हैं! क्योंकि ये सभी गौहत्या पर रोक लगाने का विरोध करते हैं और धर्म के नाम पर गाय, बकरे की बली चढ़ाते हैं!

केजरीवाल, मुलायम, ममता, मायावती, लालू इत्यादि सभी इस सज़ा के लायक है!

असितापत्रम (बहुत बुरी शारीरिक सजा)

newstrend-kejriwal-nark-newstrend-21-11-16-5

इस दंड के भोगी वो लोग बनते हैं जो अपने कर्तब्य से भागते हैं, अपने धर्मों-कर्मों से मुंह मोड़ देते हैं और भगवान् को धोखा देते हैं! इनको किसी धारदार चीज़ से तब तक कोड़े मारे जाते हैं, जब तक की वो बेहोश न हो जाए!

इस सज़ा के सबसे बड़े उम्मीदवार तो केजरीवाल और कांग्रेस के लाडले राहुल गांधी हैं! जो सिर्फ लोगों को धोखा देने चाहते हैं और अपने कर्तब्यों से बस भागते रहते हैं!

सुकरामुखम (यातना और अभिशाप)

newstrend-kejriwal-nark-newstrend-21-11-16-6

जो लोग बेईमानी से काम करते हैं और गैर कानूनी कामों में शामिल रहते हैं, लोगों के साथ बुरा व्यवहार करते हैं! उन लोगों को किसी खूंखार जानवर के सामने कुचलने के लिए डाल दिया जाता है!

ये पाप तो कांग्रेस की सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह, अरविंद केजरीवाल और यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव ने किया है! ये लोग अपनी मर्ज़ी जनता पर चलाते हैं, जनता की नहीं सुनते!

साल्मली(गर्म कठोर वास्तु से यातना देना)

newstrend-kejriwal-nark-newstrend-21-11-16-7

यह सजा उन लोगों को मिलती है जिन्होंने महिलाओं को सताया है, उनके साथ जबरदस्ती यौन संबंध बनाने की कोशिश की है! उनके शरीर में और उन के जननांगों में गर्म, कठोर वस्तु को घुसाया जाता है और पीछे से यम चाबुक चलाता है!

इस सजा के लिए सोमनाथ भारती ओए संदीप कुमार बिलकुल योग्य है!

पुयोदकम (नरक का कुआँ)

newstrend-kejriwal-nark-newstrend-21-11-16-8

जो पुरुष महिलाओं का प्रयोग केवल शारीरिक भूख मिटने के लिए करते हैं, और उन्हें धोखा देते हैं, ऐसे लोगों को मूत्र,मल, कफ और खून से भरे गड्ढे में फेंक दिया जाता है!

इस पाप के भोगी तो सभी आप कार्यकर्ता हैं और आइसा के छात्र संघटन के नेता अनमोल रतन भी, जिसने जेएनयू परिसर में एक छात्रा के साथ बलात्कार किया था!

प्राणरोधम (टुकड़ों में काटना)

newstrend-kejriwal-nark-newstrend-21-11-16-10

जो लोग जानवरों को अपनी भूख के लिए मारते हैं! उनके शरीर के अंगों को तीर छोटे-छोटे टुकड़ों में काट दिया जाता है! इस सज़ा के हकदार लोगों का अंदाज़ा आप लगा ही सकते हैं!

सुलाप्रोतम (त्रिशूल से यातना देना)

newstrend-kejriwal-nark-newstrend-21-11-16-9

जो लोग दूसरों को कष्ट देते हैं, लोगों का भरोसा तोड़ते हैं, चालाकी से दूसरों को धोखा देते हैं! उन्हें भूखा-प्यासा रख कर, पक्षियों द्वारा नोचने के लिए छोड़ दिया जाता है!

कांग्रेस के सभी नेता इन कार्यों में माहिर है! केजरीवाल भी भरोसा तोड़ने में नंबर 1 पर है! ये नेता इस सजा के पात्र बनते हैं!

सरमेयासनम (कुतों से यातना देना)

newstrend-kejriwal-nark-newstrend-21-11-16-11

देश और समाज को बर्बाद करने वाले लोगों पर अत्याचार और हत्या करने वाले लोगों को नर्क में हज़ार कुत्तों के साथ फेंक दिया जाता है!जो उनके शरीर से मांस के टुकड़े निकालकर खा जाते हैं!

इन घोर पापों की सजा तो कांग्रेस की सोनिया गांधी ओए आप के केजरीवाल के लिए एक दम उपयुक्त है! इन लोगों ने शक्ति के नशे में चूर होकर बस देश और लोगों को नुक्सान ही पहुंचाया है!

देश के भ्रष्ट और घटिया नेताओं के कर्मों के हिसाब से उनकी सजा भी निश्चित है, जो उन्हें नर्क में भुगतनी पड़ेगी! बीजेपी नेताओं को ऐसी सजा नहीं मिलेगी, क्योंकि उन्होंने ऐसा कोई काम नहीं किया, जिससे देश का और जनता का नुक्सान हुआ हो!बीजेपी के नेता सच्चे देशभक्त है और गलत कामों से दूर रहते हैं! गरुण पुराण के अनुसार केवल वो ही इस सजा के भोगी बनते हैं, जिन्होंने ऐसा नीच कार्य किये होते हैं! जैसे की कांग्रेस और आप के कार्यकर्त्ता आए दिन करते रहते हैं!

By: Ankita on Tuesday, November 22nd, 2016