कुंवारी लड़की ने रखा करवाचौथ का व्रत,पूरे परिवार ने दे दी जान,वजह जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश !!

कुंवारी लड़की के करवाचौथ का व्रत बना परिवार की मौत का कारण !!

राजस्थान के उदयपुर शहर में एक कुंवारी लड़की के करवाचौथ का व्रत रखने के बाद जो हुआ उसे सुनकर अच्छे-अच्छों के होश उड़ जाएंगे. लड़की की शर्मनाक हरकत ने एक हँसते-खेलते परिवार की जान ले ली. पेशे से टीचर इस परिवार के मुख्या ने ये फैसला अपने परिवार की इज्ज़त को तार-तार होने से बचने के लिया था.

मौजूदा खबर अनुसार आज हम आपको एक ऐसे परिवार के बारे में बताने जा रहें है जिसके तमाम सदस्यों ने इज्ज़त बचाने के लिए मरना बेहतर समझा. बता दें कि एक टीचर और उसके परिवार के तीन अन्य सदस्यों द्वारा जहर खाकर सामूहिक आत्महत्या करने के मामले में नया खुलासा हुआ है. मृतक के पड़ोसियों के अनुसार इस परिवार की कुंवारी बेटी कोमल शर्मा ने करवा चौथ का व्रत रखा था. जिसके दूसरे दिन ये घटना हो गई और इस घटना के बाद से ही कोमल लापता है.

आखिर क्या था मामला !!

  • गौरतलब है कि मोहल्ले की महिलाओं ने विनोद शर्मा के घर पर करवाचौथ मनाई थी और इसी दौरान पता चला था कि कोमल ने भी व्रत रखा था.
  • महिलाओं ने इसकी वजह भी पूछी थी लेकिन कोमल ने कोई जवाब नहीं दिया था.
  • विनोद बड़ी बेटी कोमल की शादी की तैयारी कर रहे थे लेकिन कोमल की व्रत वाली बात से पूरा परिवार परेशान हो गया था. अगले ही दिन ये घटना हो गई.

बताते चलें कि जहर पीने से पहले विनोद ने सुसाइड नोट छोड़ा था जिसके अनुसार उन्होंने यह कदम पूरे होशोहवास में उठाया है. इसके पीछे किसी का भी हाथ नहीं है और मरने के बाद बाद मेरी पूरी संपत्ति मेरे छोटे भाई पुरुषोत्तम के नाम कर दी जाए. बता दें कि कोमल जब दसवीं क्लास में पढ़ रही थी तभी से वो एक दूसरी जाति के लड़के के साथ थी और बताया जा रहा है कि सात या आठ महीने पहले कोमल ने इस लड़के के साथ कोर्ट मैरिज भी कर थी लेकिन कोमल ने इस बारे में किसी को नहीं बताया था