ब्रेकिंग :आंतकी सेना पर फोड़ना चाहते थे बम पहले ही हो गया धमाका लगे लाशों के ढेर !

अफगानिस्तान में अपने ही बम से मारे गए 30 तालिबानी आतंकवादी !

जिस तरह से अभी हाल ही के दिनों में अफगान सरकार ने आंतकवादियों के खिलाफ बहुत बड़ी मुहीम चला रखी है उससे तालिवानी आंतकी पूरी तरह से बौखला चुके हैं.अफगानिस्तान सरकार द्वारा आतंकवादी विरोधी मिशन शुरू करने से तिलमिलाए तालिबान आतंकी अब बिना कोई दिन गवाए आये दिन कर रहे है अफगानिस्तान में आंतकी हमले.

Image result for बम विस्फोट अफगान

बीते वर्षो में ईरान की सीमा के किनारे बसे प्रांत में सुरक्षा बलों और तालिबानी आतंकवादियों के बीच खूनी खेल के दृश्य देखने को मिले हैं.आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि आज एक बार फिर अफगानिस्तान फराह प्रांत में हुए आत्मघाती हमले ने लगभग 30 आतंकियों को लिया अपनी चपेट में.

अफगानिस्तान : अपने ही बम से मारे गए 30 तालिबानी आतंकवादी

अपने ही बम से खुद की ही लाशे बिछा डाली इन आंतकियों ने,इन तालिवानी आंतकियों ने कभी सोचा भी नहीं था कि उनके खिलाफ ही उनका ये बम ऐसे अचानक फट जाएगा.अफगानिस्तान के फराह प्रांत में अचानक हुए बम विस्फोट में 30 तालिबानी आतंकवादी मारे गए.

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, अधिकारी ने कहा कि यह विस्फोट गुरुवार को बाला बुलुक जिले के पेवा पसाव इलाके में आतंकवादियों द्वारा सरकारी सुरक्षा बलों के ठिकानों पर हमले की कोशिश के दौरान हुआ.

जो बम ले जा कर फोड़ना चाहता था सेना के पास वही बम फट गया गलती से अपने ही ठिकाने पर.. 30 इस्लामिक आतंकी फौरन बने लाश

इस समय अफगानिस्तान में जो तालिबान का गढ़ माना जाता था वो इलाका पूरी तरह से अब तालिबानी आंतकी मुक्त हो चला है और इसका सारा श्रेय अफगान सरकार और साथ ही वहां की दिलेर सेना को जाता है.अभी कुछ दिन पहले ही अफगान ने आंतकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान को सीधी चेतावनी देते हुए कहा था पहले अपने देश से आंतकवाद खत्म करे पाकिस्तान उसके बाद कोई बात होगी !

By: hindutva Info Writer on Sunday, August 13th, 2017