शास्त्रों के अनुसार ” शराब ” का विशेष उपाय अापके अच्छे दिन लौट आएंगे , जाने कैसे ?

जानिए कैसे शराब’ बना सकती हैं आप की ‘क़िस्मत’ ?

जानिए कैसे शराब’ बना सकती हैं आप की ‘क़िस्मत’ ?

दोस्तों शनिवार का दिन शनि और काली को संबोधित होता है. शास्त्रों से ज्ञात होता है की शनिदेव स्वयं महाकाल के भक्त और यम के अनुज हैं. काल का अर्थ अंधेरे से लिया गया है, जो शनि का प्रतिक हैं. शास्त्रों में दुर्भाग्य और कंटक से मुक्ति पाने हेतु कई उपाय़ बताए गए हैं. जिसमें से सबसे कारगर उपाय है देवी काली की उपासना शनिवार के दिन करना.

विशेष उपाय करने से शनि के प्रकोप से मुक्ति मिलती है !

कालिका अथवा कालरात्रि के विशेष उपाय करने से शनि के प्रकोप से मुक्ति मिलती है. नवग्रहों में शनि को तमोगुणी बताय़ा गया है तथा देवी काली और कालरात्रि का संबंध भी तमोगुण से है. शास्त्रों के अनुसार देवी काली और कालरात्रि पर तामसिक चीजें चढ़ाने से शनि के दुर्भाग्य से मुक्ति मिलती है.माता के तीन नेत्र हैं, यह तीनों ही नेत्र ब्रह्मांड के समान गोल हैं. माँ की सांसों से अग्नि निकलती रहती है. यह गर्दभ की सवारी करती हैं.

ऊपर उठे हुए दाहिने हाथ की वर मुद्रा भक्तों को वर देती है, दाहिनी ही तरफ का नीचे वाला हाथ अभय मुद्रा में है. माँ का रूप भले ही भयंकर हो लेकिन यह सदैव शुभ फल देने वाली मां हैं, इसीलिए यह शुभंकरी कहलाईं. कालरात्रि की उपासना करने से ब्रह्मांड की सारी सिद्धियों के दरवाजे खुलने लगते हैं और तमाम असुरी शक्तियां उनके नाम के उच्चारण से ही भयभीत होकर दूर भागने लगती हैं. इसलिए दानव, दैत्य, राक्षस और भूत-प्रेत उनके स्मरण से ही भाग जाते हैं.

चलिए जानते हैं कि कौन से हैं वो उपाय जिन्हें करने से बनेंगे धनवान ?

यह ग्रह बाधाओं को भी दूर करती हैं और अग्नि, जल, जंतु, शत्रु और रात्रि भय दूर हो जाते हैं. इनकी कृपा से भक्त हर तरह के भय से मुक्त हो जाता है. ये उपाय किसी भी शनिवार किए जा सकते हैं, संध्या में सूर्यास्त से पहले कांसे के कटोरे में शराब लेकर देवी काली को भोग लगाएं, इससे शनि संबंधित पीड़ा से मुक्ति मिलेगी. शराब की बोतल सिर से वारकर किसी भी सफाई कर्मचारी को पान करने के लिए भेंट दें.

जीवन में आ रही किसी भी तरह की बाधा जैसे करियर, पढ़ाई, शादी, कोर्ट केस आदि से मुक्ति मिलेगी.शनिवार के दिन थोड़ी सी शराब से चौराहे पर गोला बनाएं, चारों दिशाओं से आ रही समस्याओं का अंत होगा. शास्त्रों के अनुसार शराब को कच्ची मिट्टी पर बहाने से लंबे समय से चली आ रही आर्थिक हानि खत्म होगी.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

दोस्तों आपकी इस स्टोरी के बारे में कोई राय है तो ( Add Your Comment ) पर क्लिक करके अपनी बहुमूल्य राय अवश्य दें. धन्यावाद !