शूटिंग कर रही ऐश्वर्या राय के फिल्म सेट पर हुआ बड़ा हादसा , जिसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन…

ऐश्‍वर्या-अनिल की फिल्‍म ‘फन्‍ने खां’ के सेट पर हादसा…

आज कल सड़क पर सफ़र करना खतरे से खाली नही है, आये दिन कोई न कोई हादसे होते ही रहते है. इतने नियम बनाने और लोगो में जागरूकता फैलाने के बाद भी कुछ लोग सडक पर इतनी जल्दबाजी करने से बाज़ नहीं आते हैं और यह जल्दबाजी कई बार ना केवल उनके बल्कि औरो के लिए प्राणघातक साबित हो जाती हैं. आज कल की भाग दौड़ की जिंदगी में सड़क पर लोगो को बड़ी ही जल्दी रहती ही है, जिसके खतरनाक परिणाम देखने को मिलते है.

सडक पर इस जल्दबाजी के शिकार लोग !

सडको पर लोग इतनी स्पीड में मोटर बाइक या गाडी चलाते है कि जरुरत पड़ने पर वह खुद को नियंत्रित नहीं कर पाते और परिणाम स्वरुप भयानक दुर्धटना का शिकार हो जाते है. सडक पर इस जल्दबाजी के शिकार लोगो में एक नाम और जुड़ चूका हैं जिसको जानकर आप सिंहर जायेगे. यह कोई और नही बल्कि हरदिल अजीज पूर्व मिस वर्ल्ड और आज के जमाने की प्रसिद्ध सिने तरीका ऐश्वर्या राय बच्चन हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार अपनी आने वाली फिल्म”फन्ने खान” की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन पर एक सीन फिल्माना था जिसकी लोकेशन कोई कृत्रिम सेट नही बल्कि एक ओरिजनल लोकेशन रखी गयी थी. इस सीन को सडक किनारे शूट करना था लिहाजा इस सीन की तैयारियों में फिल्म निर्माता टीम पुरे जोरो शोरो से लगी थी. कहानी की मांग के अनुसार इस सीन में ऐश्वर्या राय बच्चन को टैक्सी को रोकना था.

लड़की इस हादसे का शिकार हो गई !

परन्तु इसी बीच पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक से सेट पर ही एक हादसा हो गया. लेकिन आपको बता दे कि इस हादसे में ऐश्वर्या राय को एक चोट भी नहीं आई और वह पूरी तरह से स्वस्थ है. लेकिन वहां पर अस्सिस्टेंट डाईरेक्टर के तौर पर काम कर रही एक लड़की इस हादसे का शिकार हो गई. क्यों कि वह लड़की हाँथ में वाकी टाकी लेकर सड़क पार करने लगी और सड़क पर वाकी टाकी का हेड फोन लगा हुआ था.

उसको पीछे से तेज गति से आती बाइक का हार्न सुनाई नहीं दिया और वह बाइक से टकराकर नीचे गिर गई. जैसे ही असिस्टेंट डायरेक्टर यह लडकी नीचे गिरी तो ऐश्वर्या राय बच्चन असिस्टेंट डायरेक्टर की मदद करने के लिए भागी, लेकिन सुरक्षा कारणों से ऐश्वर्या राय बच्चन के अंगरक्षकों ने उनको लडकी के पास नही जाने दिया. इस हादसे के बाद उस असिस्टेंट डायरेक्टर लडकी को होस्पिटल में एडमिट करवा दिया हैं.

अगर आपको दी गई जानकारी पसंद आई तो ऐसी ही और खबरों के लिए हमें फ़ॉलो कीजिए।