ज़हरीला बयान : अबू आजमी की हिन्दुओं को चेतावनी हम जल्द उठाएंगे हथियार !

अबू आजमी की हिन्दुओं को चेतावनी, मार खाने वाले मुसलमान जल्द उठाएंगे हथियार..

पाकिस्तान से हो रही घुसबैठ काम थी जो अबू आजमी से जैसे लोग हिन्दुओं के साथ-साथ मोदी सरकार को भी चेतावनी दे रहे है. मुसलमान चाहे सरहद के अंदर हो या सरहद के पार वो अपने साथ साथ बाकि धर्मो और आम जनता के लिए खतरा ही होते है. भारत देश में गद्दारों की कोई कमी नहीं है. चाहे वो कश्मीर के पत्थरबाज़ हो, कम्युनिस्ट पार्टी, सेक्युलर मीडिया या फिर अबू आज़मी जैसे दोगले लोग.

अबू आजमी जैसे लोग भारत के कोने-कोने में बसे हुए है, चाहे वो केरल हो या फिर बंगाल. ऐसे लोग सिर्फ एक बात जानते है आम जनता को हानि पहुँचाना. इन जैसे लोगो की वजह से ही देश में आए दिन दंगे होते है जिसमे मासूम हिन्दू लोग पिसते चले जा रहे है. अबू जैसे मुसलमानों की वजह से सहारनपुर में दंगे भड़के थे और इन्ही की वजह से आज बंगाल भी दंगों की आग में जल रहा है.

आपको बता दे कि अबू आजमी कोई मामूली शख्सियत नहीं है बल्कि ये तो समाजवादी पार्टी के नेता और महाराष्ट्र के विधायक है. हाल ही में अबू ने मीडिया को बयान दिया है कि अगर गौरक्षा के नाम पर मुसलमानों के साथ हिंसा नहीं रुकी तो वो भी हथियार उठा लेंगे फिर देश को संभालना बहुत मुश्किल हो जाएगा मोदी सरकार के लिए. बता दे कि आजमी का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मीडिया से बात करते हुए अबू आजमी में बताया कि बीते दिनों नागपुर में बीफ के शक में एक युवक की पिटाई की गई थी, आखिर क्यों देश में जहां-जहां बीजेपी की सरकार है वहीँ ऐसी घटनाएं हो रही हैं. गौरक्षकों पर भड़कते हुए आज़मी ने कहा कि अगर ये लोग इतने वीर बनते हैं तो क्यों नहीं अमरनाथ जाकर आतंकियों से लड़ते हैं. शायद इनको यह नहीं पता कि गौमाता से प्रेम करने वाले हमारे सैनिक सरहद पर आतंकियों को मुँह-तोड़ जवाब दे रहे है, लेकिन जब तक इन जैसे आतंकी पाकिस्तान से घुसबैठ करते रहेंगे तब तक अमरनाथ जैसे हमले होते रहेंगे क्योंकि ऐसे लोग अपने देश का खाकर भी अपने देश के नहीं होते है.

आज तक से बात करते हुए आजमी ने कहा कि हर एक्शन का एक रिएक्शन होता है. आज मुसलमानों को मारा जा रहा है, कल अगर इनके सब्र का बांध टूटा तो ये लोग भी हथियार उठा लेंगे, उस दिन देश को संभालना मुश्किल हो जाएगा. अब इनको ये कौन समझाए कि मुसलमान ही हथियार उठाकर आतंकवादी बने है कोई और नहीं. अब लगता है जल्द ही अबू आजमी भी आतंकवादी बनने के लिए पाकिस्तान जाने की तयारी कर रहे है..

देखिये देशद्रोही अबू आजमी की सभी हिन्दुओं को खुली चेतावनी !!

By: jagjit singh on Monday, July 17th, 2017