अभी अभी : बीजेपी के खिलाफ लड़ रहे इस बड़े नेता की हुई मौत, देशभर में छाया मातम !

बीजेपी के इस बड़े नेता का हुआ निधन, पुरे देश में छाया मातम…

साल 2018 को शुरू हुए अभी 2 महीने भी ठीक से बीते नहीं हैं कि एक-के बाद एक हो रही दुर्भाग्यपूर्ण मौतों ने देश को बुरी तरह से झकझोर कर रख दिया है. याद हो तो अभी कुछ दिनों पहले ही भारत रत्न उस्ताद बिस्मिल्ला खां के तीसरे बेटे उस्ताद जामिन हुसैन खां का निधन हो गया था. इतने बड़े कलाकार को खोना भारतीय फिल्म इंडस्ट्री समेत संगीत के प्रेमियों के लिए बड़ा झटका माना जा रहा था.

ऐसे में देश अभी इस बड़े सितारे को खो कर सदमे से उभर भी नहीं पाया था कि इसी बीच राजनीति से एक दिग्गज नेता की मौत की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि त्रिपुरा के सेपाहीजाला जिले के चारीलाम विधानसभा क्षेत्र में सतारूढ़ मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के उम्मीदवार रामेंद्र चंद्र एन देववर्मा का रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान निधन हो गया है.

जानकारी के लिए बता दें कि ये दिग्गज नेता 62 वर्ष के थे. इस बारे में बात करते हुए माकपा की त्रिपुरा इकाई के सचिव बिजन धर ने बताया, देववर्मा जी पिछले कुछ दिनों से बीमार थे लेकिन अपने निर्वाचन क्षेत्र में मोटरसाइकिल रैली के दौरान वह कुछ ज्यादा ही बीमार हो गए. उनकी बिगड़ती हालत देखकर उन्हें बिना वक़्त गवाएं तुरंत अगरतला सरकारी मेडिकल कॉलेज (एजीएमसी) में भर्ती किया गया.

लेकिन देववर्मा को अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया. यहाँ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देववर्मा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार जिश्नु देववर्मा के खिलाफ चुनाव मैदान में थे. ज्ञात हो कि 60 सदस्यीय विधान सभा के लिए आगामी 18 फरवरी को राज्य में चुनाव होने हैं और इन चुनाव के परिणाम 3 मार्च को घोषित किये जायेंगे.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

अगर आपको दी गई जानकारी पसंद आई तो ऐसी ही और खबरों के लिए हमें फ़ॉलो कीजिए।