8 राशियों की लगेंगी लॉटरी,16 नवम्बर के बाद खुब बरसेगा पैसा व प्यार,सूर्य राशि महापरिवर्तन !

सूर्य के इस महापरिवर्तन से इन राशि वालों पर होगी धन वर्षा…

दोस्तों हर किसी के जिंदगी में आए दिन कुछ न कुछ घटित होता ही रहता है वहीं कहा जाता है कि इन घटनाओं के बारे में आप अपने कुंडली से जान सकते है. ये घटनाएं ज्‍योतिषीय घटनाओं पर आधारित होती है. शास्‍त्रों में माना जाता है कि हमारे दिनचर्या में होने वाले घटना का प्रभाव ग्रहों के चाल में हो रहे परिवर्तन से होता है.

इतना ही नहीं ग्रहों का प्रभाव न सिर्फ जन्म के समय ही नहीं बल्कि पूरे जीवनकाल में होता है. हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं. ज्योतिष शास्‍त्र के अनुसार सूर्य अपनी राशियों में परिवर्तन में कर रहे हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ऐसा माना जाता है कि ग्रहों के परिवर्तन से व्यक्ति की जिंदगी में उथल पुथल मच जाती है.

दोस्तों आज हम आपको नीचे दी गई वीडियो के माध्यम से बताने जा रहे हैं उन 8 राशियों के बारे में जिनकी सूर्य के महापरिवर्तन की वजह से लगने वाली है लौटरी.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि  सूर्य देव हर राशि पर एक महा के लिए गोचर करते हैं ये परिवर्तन 16 नवंबर से होगा जो कि 16 दिसम्बर तक रहेगा.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

वैसे तो ग्रहों के परिवर्तन से 12 राशियों पर कुछ न कुछ जरूर प्रभाव पड़ता है लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस परिवर्तन से 8 विशेष राशियों की लॉटरी लगेगी.

मेष राशि:- इस राशि के जातक बहुत ही साहसी होते हैं इतना ही नहीं ये हमेशा मुश्किल का डटकर सामना करते हैं. दूसरे राशियों की तुलना में इन राशियों में ज्‍यादा ही एनर्जी होती है. ये बहुत ज्‍यादा जिद्दी होते हैं और यही इनकी खामी भी है.

कर्क राशि :- इस राशि के जातक भी काफी मजबूत होते हैं. कहा जाता है कि प्‍यार और दूसरों की केयर करने के मामले में ये सबसे आगे होते हैं. इसलिए इनके जीवनसाथी बहुत लकी होते हैं.

सिंह राशि : इस राशि के जातक भी दूसरों से अपनी बात मनवाकर ही दम लेते हैं. जन्‍म से ही ये दूसरों पर हुकुम चलाते हैं. ये अपनी बातों से ही दूसरों के विचारों को बदलने की ताकत रखते हैं। इनमें अहम की अधकिता होती है.

अगर आपको दी गई जानकारी पसंद आई तो ऐसी ही और खबरों के लिए हमें फ़ॉलो कीजिए।
By: Neha Kamal on Tuesday, November 14th, 2017