5वां वनडे: धोनी और कोहली की असली आवाज स्टंप माइक मे हुई दर्ज, सुनकर हैरान रह जाओगे आप !

पांचवां वनडे 73 रन से जीतकर दक्षिण अफ्रीका में रचा इतिहास !

रोहित शर्मा  के बेहतरीन शतक (115) के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम इंडिया ने आज यहां पांचवें वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका को 73 रन से पराजित कर दिया, इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका में पहली सीरीज जीतकर इतिहास रच दिया है.

दक्षिण अफ्रीका के आमंत्रण पर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए विराट कोहली ब्रिगेड ने निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट पर 274 रन बनाए, रोहित शर्मा ने सर्वाधिक 115 रन बनाए जबकि विराट कोहली ने 36 और शिखर धवन ने 34 रनों का योगदान दिया, पोर्ट एलिजाबेथ वनडे में मिली इस जीत के साथ भारतीय टीम ने सीरीज में 4-1 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है सीरीज का छठा एवं अंतिम वनडे 16 फरवरी को खेला जाएगा, रोहित शर्मा को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया.

दरअसल आज हम नीचे दी गयी इस विडियो मे आपको विराट कोहली और धोनी की स्टंप माइक के जरिए की गयी रिकॉर्डिंग सुनने जा रहे हैं, स्टंप माइक से मिली ये रिकॉर्डिंग बहुत ही फनी हैं, अगर आप भी धोनी और विराट की ये रिकॉर्डिंग सुनने की इच्छा रखते हो तो नीचे दी गयी विडियो देखे.

देखे विडियो :-

अगर आपको हमारा ये लेख पसंद आया हो तो कृपया इसे लाइक व् शेयर अवश्य करे साथ ही अपनी कीमती राय हमे कमेंट बॉक्स में अवश्य दें ! धन्यवाद !