3 मुस्लिमों ने हिन्दू लड़की को अगवा करके वैश्या बना डाला मीडिया खामोश !

आज जो खबर हम आपको यहाँ बताने जा रहे है उसे पढ़कर आपकी रूह तक कांप उठेगी जब आप व्यापार में धकेली गयी एक लडकी कि दर्दनाक दास्ताँ सुनोगे तब आप जानोगे दुनिया में बहुत से लोग आज भी ऐसे है जिनमे इंसानियत नाम की चीज ही नही है .

ये दर्दनाक दास्ताँ सुनाते हुए मध्यप्रदेश के जबलपुर से अगवा B. Com की 19 वर्ष की एक छात्रा ने एक लॉज में देह व्यापार कराने का खुलासा किया है इस लडकी ने इतनी हिम्मत दिखाई कि उन राक्षसों के यहाँ से भागकर भागलपुर पहुंचकर पुलिस को अपनी आपबीती बताई है लडकी ने कहा कि 10 दिन तक उसके साथ 15 लोगो ने शारीरिक सम्बंध बनाए वह चीखती रही लेकिन वहां उसकी आवाज सुनने वाला कोई नही था .

फिलहाल लडकी के बारे में पता चला है कि वह विजयनगर एरिया के अहिंसा चौक एसबीआई कॉलोनी में रहती है और जबलपुर के एचबी कॉलेज में पढती है . लडकी के पिता का नाम शिवनगर बलदेव है जोकि बाग़ इलाके में चाय-नाश्ते की दूकान चलाते है .

पीड़ित लडकी ने पुलिस को दी जानकारी के मुताबिक बताया है कि 30 दिसंबर को वह घर से बाज़ार डॉक्यूमेंट्स फोटोकॉपी करवाने गयी थी इसी दौरान एक वैन उसके पास रुकी और लडकी को किडनेप कर लिया किडनेप करने वाले 3 युवको के नाम थे खान, शहनवाज और तीसरा अली .

वे लडकी को जबलपुर से ट्रेन में ले गये और उसके बाद उसे एक लॉज में रखा गया जोकि बीच बाज़ार में जहाँ पर कुछ भी ऐसा नही लिखा गया था जिससे पता चल सके वह कौन सी जगह पर है पीड़ित लडकी ने बताया कि उसके साथ 12 लडकियाँ और भी थी और उन सभी से भी देह व्यापार करवाया जाता था .

किडनेप की गयी सभी लडकियों को अलग-अलग कमरों में भेजा जाता था 7 जनवरी को पीड़ित लडकी का सौदा हैदराबाद में कर दिया गया इसके बाद उसने 2 लडकियों के साथ बाथरुम जाने का बहाना बनाया और वहां से भागकर पटना पहुँच गयी और फिर उसने एक आदमी से मोबाइल मांगकर अपने भाई को पूरी बात बताई और भागलपुर आ गयी  .

अब सोचो 3 लडकियाँ तो जैसे-कैसे करके उस नरक से निकल आई है लेकिन जो बाकी लडकियाँ अभी भी वहां पर है उनके उपर क्या बीत रही होगी जहाँ पूरा देश नया साल मना रहा था वहां देश कि कुछ बेटियों के साथ ऐसे दुष्कर्म किए जा रहे थे और मीडिया खामोश है आखिरकार ये सब कब तक चलता रहेगा .

 

 

By: Thakur Mintu on Thursday, January 12th, 2017

Loading...