3 राशियों वालों को शुभ नहीं हैं चांदी का प्रयोग, जानिए कहीं आपकी राशि भी तो नही है शामिल !

भारत में हिन्दू धर्म को माना जाता है इसी हिन्दू धर्म में बहुत सी ऐसी बातें है जो लोग आजतक पुराने समय से आजतक  मानते आ रहे है चाहे फिर वह किसी गहने को पहनने की ही क्यों न हो ….

हमारे भारतीय समाज में ऐसे ऐसे लोग होते है जो अमीर बनना चाहते है और अमीर बनने के चक्कर में न जाने कितने उपाय करते है. भारतीय ज्योतिष के अनुसार चन्द्रमा और शुक्र का चंडी पर प्रबल आधिपत्य होता है.जो आदमी ज्यादा से ज्यादा चांदी का प्रयोग करता है उस व्यक्ति का चन्द्रमा और शुक्र मजबूत होता है.

अगर कोई व्यक्ति चांदी पहनने के साथ सोना भी पहनना चाहता है. तो उसे जरुर किसी अच्छे ज्योतिषी से सलाह ले लेनी चाहिए. बिना किसी ज्योतिष की सलाह से चांदी और सोना कभी भी एक साथ नही पहनना चाहिए. जो व्यक्ति बहुत अधिक भावुक स्वाभाव वाले होते है उन्हें चांदी का प्रयोग सावधानी से करना चाहिए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कर्क राशि ,वृश्चिक राशि और मीन राशि वाले जातको को चांदी बहुत ही अच्छा परिणाम देते है. इन राशि वाले लोगो के लिए चांदी पहनना या चांदी का उपयोग करना बहुत ही लाभ प्रद होता है.अधिकतर सोने और चांदी के गहनों का इस्तेमाल महिलाएं ही करती है हालांकि अब सोने की अपेक्षा चांदी का महत्व अधिक माना जाने लगा है लेकिन अभी शरीर के कुछ हिस्से पर केवल चांदी के ही गहने पहने जाते है.

चांदी का प्रयोग किन राशि के लोगो के लिए शुभ है और किन के लिए अशुभ है किस राशि के लोगो को चांदी का प्रयोग करना चाहिए और किस राशि के जातको को नही करना चाहिए ये जानकारी जानने के लिए आप नीचे दी गयी विडियो देखें !

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।