योगी प्रशासन पर अखिलेश यादव ने कसा तंज कहा UP में न कानून बचा न व्यवस्था !

0
65

Sharing is caring!

योगी प्रशासन पर अखिलेश यादव ने कसा तंज कहा UP में न कानून बचा न व्यवस्था !

मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या को लेकर UP के पूर्व मुख्यमंत्री में बड़ा ब्यान दिया है जिन्होंने ट्वीट करके UP की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए है इस ट्वीट में अखिलेश यादव ने लिखा है कि UP में आज न तो कानून बचा है न कानून व्यवस्था . हर तरफ दहशत का वातावरण है जेल में मर्डर होना सरकार की बहुत बड़ी नाकामी का नतीजा है ये सब अखिलेश यादव की तरफ से कहा जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हो गये है कि वो जेल तक में हत्याएं कर रहे है.

प्रदेश की जनता इस डर के माहौल में बहुत डरी सहमी सी है मुन्ना बजरंगी की मौत को लेकर के अखिलेश यादव ने ये भी लिखा है कि प्रदेश ने ऐसा कुशासन व् अराजकता का दौर पहले कभी नही देखा था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते कल बागपत जिला जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या कर दी गयी थी. ये हत्या जेल में ही रह रहे दुसरे कैदी जिसका नाम सुनील राठी बताया जा रहा है उसने की थी. जिसके बाद मुख्यमंत्री की तरफ से नई जांच करने के आदेश दिए गये है.

image credit 

ये बात तो आप सभी जानते ही है कि UP में योगी सरकार के आ जाने से 80 % अपराध कम हो गये है चोरी-चकारी की घटनाओं में भी बहुत सुधार देखने को मिला है लेकिन कुछ लोग अभी भी ऐसे है जिन्हें सुधारना है बस उन्ही को सुधारने का काम योगी सरकार ने जारी रखा है अब अखिलेश यादव भले ही उनके काम से खुश नही है लेकिन प्रदेश की जनता जरुर खुश है.

 

Sharing is caring!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here