उत्तराखंड: बागेश्वर में आई तबाही, बह गईं 12 गाड़ियां … लोगो का घरो से बाहर निकलना हुआ मुश्किल !

0
68

Sharing is caring!

उत्तराखंड: बागेश्वर में आई तबाही, बह गईं 12 गाड़ियां … लोगो का घरो से बाहर निकलना हुआ मुश्किल !

बारिश से उतराखंड के कई इलाको में भारी तबाही देखने को मिल रही है. यहाँ तक बारिश से उत्तराखंड के कई इलाकों में भारी तबाही हुई है, बागेश्वर की कपकोट में बारिश के बाद आए सैलाब ने भारी तबाही मचाई,यहां अचानक आई बाढ़ में सड़क किनारे खड़ी 12 छोटी गाड़ियां बह गईं है. बारिश के बाद से एक गाँव को खतरा तक पैदा हो गया है. कई गाँवों में घरो में दरारे पड़ गयी है कपकोट में 277 mms बारिश हुई. भारी बारिश से यहाँ नाले उफफने लगे है और साथ ही सड़क किनारे खड़ी गाड़ियाँ नालो में बहने लगी है.

जब बाढ़ का पानी उतरा तो कई गाडिया सुबह मलवे में दबी हुई मिली. उतराखंड में आए इस सैलाब से हर किसी के रौंगटे खड़े हो गये है वहां के पल में ही बारिश में सब खत्म कर दिया है. इसके साथ ही हिन्दुस्तान के कई और भी अन्य राज्यों में भी बारिश की वजह से हालात बिगड़े हुए है. उतराखंड में नदिया उफान की तरह बह रही है और कई गाड़ियाँ नाव की तरह पानी में बह गयी.

image credit 

फिलहाल अभी 2-3 दिन और भी बारिश होने की सम्भावना जताई जा रही है अगर इसी तरह से लगातार बारिश होती रही तो हर तरफ केवल तबाही का ही नजारा देखने को मिलने वाला है. बारिश के लगातार होने के कारण दिल्ली मुंबई में भी काफी हलचल मची हुई है स्कुल कॉलेज वाले छात्रों का जाना मुशकिल हो रखा है लोगो का घरो से बाहर निकलना भी मुश्किल हुआ है जहाँ एक तरफ बढती गर्मी से लोगो को थोड़ी बहुत राहत मिली है वहीँ अब वे लगातार चलती इस बारिश से भी परेशान है.

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।

Sharing is caring!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here