सुहागन महिलाएं यदि इस तरह पहने चूड़ियाँ तो पति रातो रात बन जाता है करोड़पति !

0
93

Sharing is caring!

जानिए भारतीय सुहागन महिलाएं कांच की चूड़ियाँ क्यों पहनती है…?

एक सुहागिन स्त्री के लिए उसके माथे की बिंदी, सिंदूर और हाथ में पहनी हुई चूड़ियाँ बहुत महत्व रखती है . आज हम आपको सुहागिन स्त्रियों के हाथो की चूड़ियों से संबंधित कुछ ऐसी बातें  बताने जा रहे है . जोकि आप सभी को जानना बहुत जरूरी है. बता दें कि सुहागन महिला की चूड़ियाँ, आपके साथ साथ आपके पति को भी धनवान बना सकती है . इसलिए आज हम आपको इस विषय के बारे में विस्तार पूर्वक बताने जा रहे है . आइये जाने कैसे चूड़ियाँ आपको धनवान बना सकती है ?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कभी भी किसी भी सुहागन महिला को ताम्बे के आभूषण नहीं पहनने चाहिए. खासकर अंगूठी और चूड़ी  तो बिलकुल भी नहीं. आज के दौर में आमतौर पर महिलाएं ड्रेस के साथ मैचिंग चूड़ियाँ पहननी है और कभी-कभी ये चूड़ियाँ अचानक से टूट जाती है हालांकि जब ये चूड़ियाँ टूट जाए तो इनको आप कहीं भी ऐसे न फेंक दें क्यूंकि ये आपके सुहाग की निशानी होती है .

Image Credit :

इसलिए आप उन टूटी हुई या चटकी हुई चूड़ियों को पहले 3 बार अपने माथे में लगाए फिर किसी कागज या पन्नी में लपेटकर आप इसको कूड़ेदान में डाल सकते है. इतना ही नहीं अगर आप चूड़ियों को ऐसे ही फेंक देते हैं तो ऐसा करने से आपके सुहाग को परेशानियों का समाना करना पड़ सकता है.  इससे जुडी अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप नीचे दी गयी विडियो देख सकते है .

देखिये वीडियो :-

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।

Sharing is caring!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here