पेनकार्ड रखने वाले पढ़ लें ये खबर वरना भरना पड़ेगा 5 हजार का जुर्माना !

0
466

Sharing is caring!

पेनकार्ड रखने वाले पढ़ लें ये खबर वरना भरना पड़ेगा 5 हजार का जुर्माना !

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते ही है कि मोदी सरकार रोजाना जनता के हित को ध्यान में रखते हुए एक से बढ़कर एक बड़े फैसले ले रही है। उन्होंने आजतक जितने भी काम किये है उससे जनता को फायदा ही हुआ है अब उन्होंने एक और बड़ा फैसला लिया है जिसे जानना हर किसी के लिए बेहद जरुरी है. ये फैसला आपके पेनकार्ड से जुडा है. यदि आपके पास भी पेनकार्ड है तो आपको एक काम करना जरुरी है और अगर आप ये काम नही करते है तो आपको 5 हजार रूपये भरने पड़ सकते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोदी सरकार ने ये ऐलान किया था कि 30 जून 2018 तक अपने पैन कार्ड को अपने आधार कार्ड से लिंक कराना अनिवार्य है। यदि आप अपने आधार कार्ड से अपने पैन कार्ड को लिंक नहीं करते हैं तो आपको 1 जुलाई 2018 से जुर्माने के तौर पर 5 हज़ार रुपए देने पड़ेंगे। आप टैक्स भरते हों या ना भरते हों, अगर आप ये काम नहीं कराते हैं तो आपका पैन कार्ड रद्द भी हो सकता है और 5 हज़ार रुपए का जुर्माना भी देना पड़ेगा।

image credit 

ये बात तो आप सभी जानते ही है कि साल 2014 में जनता द्वारा मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री चुना गया था और इसके बाद उन्होंने देश में कई ऐसे बड़े बड़े बदलाव किये है जो आजतक कोई प्रधानमंत्री नही कर पाया है. कांग्रेस ने भले ही 60 साल तक राज किया लेकिन जो काम PM मोदी ने इन 4 सालो में किया है वो किसी ने सोचा भी नही होगा और आगे भी वे इसी तरह के काम करने वाले है.

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।

Sharing is caring!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here