बुराड़ी केस में नया खुलासा : पुरे परिवार ने खरीदा था मौत का सामान, ऐसे तैयार की थी पूरी प्लानिंग !

0
346

Sharing is caring!

पुरे परिवार ने खरीदा था मौत का सामान, ऐसे तैयार की थी पूरी प्लानिंग !

रविवार को ये खबर सुनने को मिली कि दिल्ली के बुराड़ी नगर के एक ही घर से 11 सदस्यों के शव एक साथ मिले. पिछले 2 दिनों से पूरा देश इस खबर को अखवार में पढ़ रहा है और टीवी में देख रहा है लेकिन बहुत से सवाल ऐसे है जो हर कोई जानना चाहता है. जैसे कि इनकी मौत कैसे हुई सबने आत्महत्या क्यों की ? आपको जानकर और भी ज्यादा हैरानी होगी कि परिवार के 11 सदस्यों की मौत के पीछे किसी का हाथ नही था इन्होने खुद अपनी मौत का सामान खरीदा था.

जी हाँ मरने वाली रात से ठीक पहली 5 रातो में परिवार के सभी सदस्यों ने खुदखुशी की पूरी तैयारियां कर ली थी. यहाँ तक 15 साल के दोनों बच्चो ने भी इस काम में परिवार का साथ दिया था. उन्होंने खुदखुशी के लिए स्टूल, पूजा का सामान, चुन्नी और टेप सब बाहर से खरीद रखा था. ये सब CCTV में कैद था. बाहर से कौन क्या सामान लेकर घर में आया सबकी रिकॉर्डिंग मिल चुकी है.

image credit 

ये पूरा परिवार आज के समय में इतने अंधविश्वास में फंस चूका था कि जिसकी कीमत इन्हें अपनी जान को गंवाकर देनी पड़ी थी. घर से जो रजिस्टर मिला है उसमे एक नही बल्कि 5 आत्माओं की मुक्ति का जिक्र किया गया था. इस बात का खुलासा तो ललित ने पहले ही कर दिया था कि उसके मृत पिता उससे बात करते है और जो वह कहता है वो भी उसके मृत पिता का आदेश होता है. ललित ने एक रजिस्टर के पन्ने पर लिखा था कि उनके मृत पिता ने कहा है कि उनकी आत्मा और उनके 4 अन्य साथी की आत्मा को मोक्ष प्राप्त नही हुआ है इनकी आत्मा की शांति और खुद भी मोक्ष प्राप्ति के लिए पुरे परिवार को ये सब करना होगा. जिसके बाद पुरे परिवार ने रविवार को रात के समय खुद को फांसी लगा ली.

Sharing is caring!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here