कांग्रेस को झटका : लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता ने छोड़ी अपनी पार्टी, हुआ BJP में शामिल !

0
162

Sharing is caring!

 कांग्रेस को झटका : लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता ने छोड़ी अपनी पार्टी, हुआ BJP में शामिल !

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते है हा जबसे देश के प्रधानमंत्री मोदी जी बने है कांग्रेस को लगातार करारी हार देखने को मिल रही है अबतक जितने भी चुनाव हुए है हर जगह BJP ने जीत हासिल की है और कांग्रेस को बस हार का ही सामना करना पड़ा है. यहाँ तक कंगेश के कई दिग्गज नेताओं ने उनका साथ छोड़ BJP ज्वाइन कर ली है और अब कांग्रेस को एक और झटका लगा है जब ठीक लोकसभा से कुछ दिन पहले है कुंवरजी बावलिया ने भी उनकी पार्टी छोड़ दी है.

जी हाँ 3 जुलाई को गुजरात के दिग्गज कांग्रेस नेता कुंवरजी बावलिया ने अपने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है. कहा जा रहा है कि इस्तीफा देने के बाद वे सीधा बीजेपी के मुख्यालय पहुंचे, जहाँ उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वघानी और दो अन्य कैबिनेट मंत्रियों से मुलाकात की और उनकी इसी मुलाक़ात से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि वे अब बीजेपी में शामिल हो सकते है जोकि कांग्रेस के मुहं पर एक करारा तमाचा साबित हो सकता है.

image credit 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुंवरजी बावलिया 2009 के चुनाव के दौरान राजकोट लोकसभा सीट से निर्वाचित हुए थे. इनके कांग्रेस पार्टी छोड़ने के पीछे की वजह ये भी बताई जा रही है कि वे साल 2017 के चुनावो से खुश नही थे उन्हें इन चुनावो के दौरान पूरी तरह से नजर अंदाज किया गया था. इसके साथ ही उन्हें इस पार्टी में कोई प्रमुख पद भी नही दिया गया था. फलहाल कुंवरजी बावलिया का 2019 के चुनाव आने से पहले इस तरह इस्तीफा देना कांग्रेस के लिए जी का जंजाल बन सकता है.

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।

Sharing is caring!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here