दिल्ली स्कुल में पार टीचरों ने पार की सारी हदे, फीस न देने पर 6 घंटे बच्चियों को बनाया बंधक !

0
38

Sharing is caring!

दिल्ली स्कुल में पार टीचरों ने पार की सारी हदे, फीस न देने पर 6 घंटे बच्चियों को बनाया बंधक !

दोस्तों आजतक आपने कितनी बार ये बात सुनी होगी कि गरीब के पास पोस्टमार्टम के बाद पैसे नही थे तो अस्पताल ने लाश देने से मना कर दिया. लेकिन आज जो खबर हम आपको यहाँ बताने जा रहे है उससे ऐसा लग रहा है कि हमारे समाज के ठेकेदार उन मासूम बच्चियों को लाश से ज्यादा कुछ नही समझते है. ये वारदात दिल्ली के चांदनी चौक स्कुल की बताई जा रही है. जहाँ से मासूम बच्चियों को तहखाने में बंद करने का मामला सामने आया है.

देश की राजधानी दिल्ली से एक शर्मनाक मामला सामने आया है स्कुल का नाम राबिया प्राथमिक स्कुल है जहाँ फीस जमा न करने पर 16 बच्चियों को तहखाने में 6 घंटे तक बंधक बनाया गया. तपती गर्मी में स्कुल के बेसमेंट में 16 मासूम बच्चियों को बंद रखा गया क्योंकि उनके पास फीस के पैसे नही थे. छुटी के समय जब अभिवावक बच्चियों को लेने स्कुल पहुंचे तो पता चला उन्हें बेसमेंट में बंद कर रखा है. इसके बाद सभी बच्चियों के माता-पिता ने हंगामा शुरू कर दिया. ये पूरा मामला बीते सोमवार का है.

image credit 

इससे पहले बिहार स्कुल से भी ऐसी ही है शर्मनाक घटना सामने आई थी जब एक बच्ची के साथ उसके क्लासमेट बलात्कार करते रहे जब लडकी प्रिन्सिपल के पास गयी तो प्रिंसिपल ने भी उसके साथ वही किया. बार बार इस तरह की मिसाले आ रही है जब इंसानियत पर से लोगो का भरोसा उठने लगा है. जब स्कुल से बच्चियों के बंधक बनाने को लेकर सवाल किये गये तो पूरा स्कुल इस बात को मानने से इंकार करने लगा. जबकि बच्चियों के माँ-बाप का कहना है कि उन्होंने पुरे साल भर की फीस जमा करवा दी है. इसके बावजूद भी बच्चियों को तपती गर्मी में बंद किया गया यहाँ तक पंखें भी बंद कर दिए गये थे.

Sharing is caring!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here