कांग्रेस नेता शशि थरूर ने साधा BJP पर निशाना कहा लोकसभा चुनाव जीती तो हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा भारत

0
59

Sharing is caring!

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने साधा BJP पर निशाना कहा लोकसभा चुनाव जीती तो हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा भारत …

कांग्रेस ने शुरू से ही BJP पर हमला बोला है फिर चाहे वह देश को लेकर हो या फिर राजनीती को लेकर हो. हर बात से कांग्रेस को दिक्कत रही है लेकिन ये बात देश की जनता भी जानती है कौन सही है और कौन गलत. फिलहाल आपको बता दें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व् पूर्व केन्द्रीय मंत्री शशि थरूर ने एक बार फिर से बीजेपी पर निशाँ साधते हुए उनपर ऐसे आरोप लगाये है जिन्हें पढने के बाद आपका खून खौल उठने वाला है.

दरअसल शशि थरूर का मानना है कि यदि 2019 के लोकसभा चुनाव भी BJP जीतती है तो हिन्दू पाकिस्तान बनने जैसे हालात पैदा कर देगा. हालांकि BJP ने थरूर के इस ब्यान का जवाब देते हुए राहुल गाँधी से माफ़ी मांगने को कहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तिरुवनंतपुरम में एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए शशि थरूर BJP पर हमला बोला है उन्होंने कहा है कि ‘’2019 में बीजेपी जीती तो वो नया संविधान लिखेगी जो भारत को पाकिस्तान जैसे मुल्क में बदलने का रास्ता साफ करेगा, फिर यहां अल्पसंख्यकों के अधिकारों का कोई सम्मान नहीं होगा.’’

image credit 

जैसा कि आप सभी जानते ही है कि कांग्रेस देश और हिंदुओं का अपमान करने का कोई मौका नहीं छोड़ती. हिन्दू आतंकवाद से लेकर हिन्दू पाकिस्तान तक कांग्रेस पाकिस्तान परस्ती से बाज नहीं आएगी. अब ये बात तो तय है कि कांग्रेस को अभी से अपनी हार का डर सताने लगा है और उन्हें पता है लोकसभा चुनाव तो BJP ही जितने वाली है इसलिए अभी से वे लोगो के मन में BJP के प्रति जहर भरने का काम करने लगे है.

Sharing is caring!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here