कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने बोला PM मोदी पर हमला कह दी इतनी बड़ी बात कि ….

0
107

Sharing is caring!

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने बोला PM मोदी पर हमला कह दी इतनी बड़ी बात कि ….

कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड्गे ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी को चाय वाला कहकर उनका अपमान किया है खड्गे ने कहा है कि कांग्रेस ने लोकतंत्र बचाए रखा. इसलिए आज एक चाय वाला देश का प्रधानमंत्री है यहाँ सवाल ये उठता है कि क्या देश में लोकतंत्र कांग्रेस के रहमो कर्म पर है क्या ? ये वही कांग्रेस है : सत्ता बचाने के लिए इमरजेंसी लगाने वाली कांग्रेस, सबसे ज्यादा बार राज्य सरकार को बर्खास्त करने वाली कांग्रेस, राज्यपालो को भी सबसे ज्यादा बर्खास्त करने वाली कांग्रेस.

इसके साथ ही चीफ जस्टिस के खिलाफ महाभियोग लाने वाले कांग्रेस के संसद. जब खुद को लोकतंत्र के सबसे बड़े रक्षक बताते है ये कांग्रेसी नेता तो हैरानी तो होनी है है और वो भी तब जब 30 साल बाद कोई नेता बहुमत पाकर प्रधानमंत्री बनता है. इसके अलावा खड्गे का कहना है कि कांग्रेस से पूछा जाता है कि 70 साल तक आपने क्या किया ? इसका जवाब देते हुए वे कहते है कि अगर हमने 70 साल तक कुछ नही किया तो आप मोदी जी उस कुर्सी पर नही बैठ सकते थे. हमने इस देश के लोकतंत्र को बचाकर रखा इसलिए लोकतंत्र बचा संविधान बचा है और आप जैसे जोकि कभी चाय बेचते थे आज प्रधानमंत्री है.

image credit 

जैसा कि आप सभी अच्छी तरह से जानते ही है PM मोदी को चाय वाला कहकर अपमानित करना कांग्रेस के लिए कोई नई बात नही है. लोकसभा चुनाव से लेकर गुजरात विधानसभा चुनावों तक कांग्रेस को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है. कांग्रेस के बड़े नेता सुप्रीम कोर्ट से लेकर चुनाव आयोग और उपराष्ट्रपति पर तक निशाना साधते रहे है. पिछले दिनों लोकतंत्र बचाने के नाम पर देश से लेकर विदेशो तक राहुल गाँधी देश का मजाक बनाते रहे. बावजूद इसके कि कांग्रेस के ये कहना है कि वह लोकतंत्र बचा रही है हैरान करने वाला है.

 

Sharing is caring!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here