Breaking News : भारी वर्षा होने से नही दे पाए मुंबई छात्र इग्जाम, फिर से मिलेगा सुनेहरा मौका !

0
54

Sharing is caring!

दोस्तों इस समय हर शहर लगातार होती बारिश से परेशान है. मुंबई में कई दिनों से भयंकर वर्षा देखने को मिल रही है पूरा शहर पानी पानी हो गया है लगातार बारिश होने के कारण निचले इलाको में जगह जगह पानी भर गया है. यहाँ की सडको पर भी पानी इस कद्र भर गया है कि बड़े बड़े ट्रको का निकलना मुश्किल हो गया है ऐसे में छोटी गाडियों की क्या हालत हो रही होगी आप खुद इस बात का अंदाजा लगा सकते है.

लोगो की जिंदगी मौनसून में मुश्किल हो जाती है और ये हर बार की कहानी है मुंबई हर मौनसून में इसी तरह हाफ्ते हुए आगे बढती है और रफ्तार जैसी धीमी हो जाती है DMC हर साल ये दावा करती है कि नालो की सफाई की गयी है शहर मौनसून से निपटने के लिए तैयार है लेकिन हर साल ये दावे खोखले साबित होते है और इस बार भी वही हुआ है. लगातार बढती इस बारिश के कारण मुंबई युनिवर्सिटी के छात्र अपने इग्जाम देने में असफल रहे है.

छात्रो में एक मायूसी सी छा गयी थी लेकिन अब उनके चेहरे पर फिर से एक बार मुस्कान देखने को मिल सकती है क्योंकि मुंबई विश्वविद्यालय ने ये घोषणा की है कि तेज बारिश के कारण छात्र इग्जाम देने नही आ सके इसलिए उन्हें एक बार फिर से ये मौका दिया जायेगा. बारिश रुकते ही परीक्षा की नई तारिक की घोषणा भी कर दी जाएगी. जहाँ एक तरफ इस बारिश ने मुंबई में बढती गर्मी से लोगो को राहत पहुंचाई है वहीँ दूसरी तरफ इससे उन्हें काफी नुक्सान भी उठाना पड़ रहा है. लोग लगातार होती बारिश से परेशान है उनका घर से निकलना मुश्किल हो गया है. कुलमिलाकर वे अपने घरो में कैद हो चुके है.

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।

Sharing is caring!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here