मौत के अनुष्ठान में ’12वां’ कौन ? जानिये भाटिया परिवार के मौत का अनसुलझा रहस्य !

0
214

Sharing is caring!

मौत के अनुष्ठान में ’12वां’ कौन ? जानिये भाटिया परिवार के मौत का अनसुलझा रहस्य !

दोस्तों आज से ठीक एक हफ्ते पहले फांसी के फंदे पर झूलने वाले भाटिया परिवार के रहस्यों की कहानी खत्म होने का नाम नही ले रही है. पिछले एक हफ्ते से हर कोई एक ही सवाल का जवाब जानना चाहता है और वो ये है कि 11 लोगो को किसने मारा ? कुछ मिडिया वालो के अनुसार इन सभी 11 सदस्यों की मौत के पीछे 12 वे किसी शख्स का हाथ बताया जा रहा है.

दिल्ली के बुराड़ी नगर में रहने वाला भाटिया परिवार वो 11 लोग जो अब इस दुनिया में जिन्दा नही है. कहा जा रहा है कि भाटिया परिवार के सभी 11 लोगो ने फांसी लगाकर खुदख़ुशी की है. लेकिन इस खुदखुशी का पूरा सच क्या है फांसी के फंदे पर झूलने से पहले भाटिया परिवार के लोगो के दिमाग में क्या चल रहा था वो अपनी ज़िन्दगी और सपनों के बारे में क्या सोचते थे और फिर अचानक उनके दिमाग में ऐसा क्या आया कि उन्होंने मौत का फैसला कर लिया.

image credit 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली पुलिस ने इस परिवार की मौत को लेकर जो खुलासा किया है उसके अनुसार परिवार का छोटा बेटा ललित अंधविश्वास के जाल में फंस गया था. उसने कई बार अपने मृत पिता से बातें करना का दावा भी किया था. पिता की आत्मा जो कहती थी वो वैसे ही अपने हर काम करता था और फिर धीरे-धीरे परिवार के अन्य लोग भी ललित के अंधविश्वास को सच मानने लगे थे

पुलिस ने सबसे बड़ा खुलासा ये किया है कि जब भी ललित सपने में अपने पिता से बातें करता था उन बातो को वो अपने रजिस्टर में लिख लेता था और इन बातो को पूरा परिवार भी सच मानता था.

Sharing is caring!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here