2019 चुनाव : बीजेपी की रणनीति को लेकर खुलासा, आधे सांसदों का टिकट कटेगा !

0
34

Sharing is caring!

2019 चुनाव से पहले बड़ी हलचल, बीजेपी की रणनीति को लेकर खुलासा, आधे सांसदों का टिकट कटेगा !

यह तो आप सभी जानते ही हैं कि 2019 लोकसभा चुनावो में अब ज्यादा समय नही बचा है . इसलिए अब सभी पार्टियाँ जोरो शोरो से अपनी पार्टी के प्रचार में लग गयी है . सभी पार्टियाँ अभी से अपनी अपनी पार्टी के प्रचार में तथा विपक्षी पार्टी के नेताओ पर हमला बोलने लग गयी है . इसी बीच साल 2019 के लिए बीजेपी की रणनीति को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है .

खबरो की माने तो साल 2019 को लेकर बीजेपी बहुत आशंकित है . जी हाँ इसे लेकर कहा जा रहा है कि पार्टी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, उमा भारती, राधा मोहन सिंह सहित अपने 150 मौजूदा सांसदों के टिकट काट सकती है . इनमें कई बड़े मंत्री भी शामिल हैं . गौरतलब है कि टिकट कटने के अलग अलग कारण बताए जा रहे हैं . आइये जाने क्या है पूरा मामला ?

Image Credit :

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कि बीजेपी के जिन बड़े नेताओं के टिकट काटने की बात सामने आ रही है उनमें यूपी बिहार और मध्यप्रदेश के कई बड़े चेहरे शामिल हैं . आइये जाने कौन है ये . दरअसल यूपी से उमा भारती तथा मुरली मनोहर जोशी जैसे नेता हैं तो वहीं बिहार से कृषि मंत्री राधा मोहन और मध्य प्रदेश से स्पीकर सुमित्रा महाजन के नाम सामने आ रहे हैं .

अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गयी विडियो देखिये :-

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।

Sharing is caring!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here